Gossipganj
Film & TV News

केंडल जेनर के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ

0 105

केंडल जेनर के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ , अमेरिकन सुपरमॉडल और टेलीविज़न पर्सनेलिटी केंडल जेनर के घर पर बड़ी चोरी की ख़बर आ रही है। चोरों ने इतनी सफ़ाई से हाथ साफ़ किया है, कि पुलिस को कोई सुराग तक नहीं मिला।केंडल मशहूर सोशलाइट और रिएलिटी स्टार किम कर्दाशियां की बहन हैं।

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में किम को गनप्वाइंट पर लूटने की ख़बरें आई थीं। किम के पेरिस स्थित घर पर नकाबपोशों के गैंग ने जबरन एंट्री लेकर लगभग 10 मिलियन डॉलर क़ीमत की ज्वैलरी लूट ली थी।

केंडल के हॉलीवुड हिल्स घर में 15 मार्च को चोरों ने सेंधमारी की और लगभग दो लाख डॉलर (एक करोड़ से अधिक रुपए) के जेवर चुरा लिए। चोरी इतनी सफ़ाई से की गई कि जेनर को रात 1 बजे तक इसका पता ही नहीं चला। बताते हैं कि जेनर को चोरी का इल्म तब हुआ, जब उन्होंने कुछ सामान ग़ायब देखा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इत्तला दी।पुलिस ने आकर गहन छानबीन की, मगर कोई सबूत नहीं जुटा सके।कहा ये भी जा रहा है कि चोरी के वक़्त केंडल घर में दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं।

हालांकि पुलिस को बताया गया है कि वो घर पर अकेली थीं। ख़बरों के मुताबिक़, पुलिस ने इस बात की संभावना भी जताई है कि चोरी में किसी जानने वाले का हाथ हो सकता है। उसे ये मालूम था कि केंडल अपनी ज्वैलरी कहां रखती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...