Gossipganj
Film & TV News

प्लास्टिक सर्जरी पर बोलीं केटी पेरी, मैंने वहां की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई!

0 896

प्लास्टिक सर्जरी पर बोलीं केटी पेरी, मैंने वहां की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई! हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी ने अपने प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर उड़ी अफवाहों के बारे में खुलासा किया है। यह बताया कि उन्होंने पूरे करियर में कभी भी प्लास्टिक सर्जनी नहीं करवाई। केटी पेरी का कहना है कि खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए उन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, ‘स्विश स्विश’ गीत की गायिका का कहना है कि उन्होंने अपनी आंखों के आसपास के काले घेरे को कम करने के लिए लेजर और फिलर इंजेक्शन का सहारा लिया है। प्लास्टिक सर्जरी कराने पर पेरी ने कहा, मैंने ऐसी कोई सर्जरी नहीं कराई।

केटी ने कहा, मैंने लेजर कराया है और आंखों के नीचे फिलर इंजेक्शन लगवाया है, जिसकी सलाह मैं हर उस शख्स को दूंगी जो काले घेरों से छुटकारा पाना चाहता है, लेकिन मेरे शरीर का हर हिस्सा वास्तविक है, लोग ऐसा सोचते हैं कि वे नकली हैं, लेकिन मेरे लिए यह बात मायने नहीं रखती। हालांकि, पेरी (33) प्लास्टिक सर्जरी कराने के खिलाफ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई सुडौल नाक चाहता है और इससे वह बेहतर महसूस करेगा, तो फिर उसे प्लास्टिक सर्जरी करा लेनी चाहिए।

आपको बता दें कि पिछले साल अप्रेल में सिंगर केटी पेरी ने अपने मूड को लेकर इंस्टाग्राम पर ‘काली माता’ की एक तस्वीर पोस्ट की थी। जैसे ही ये तस्वीर इंटरनेट तक पहुंची, लाखों भारतीयों ने केटी पेरी पर ‘काली माता’ का अपमान करने को लेकर भड़ास निकालनी शुरु कर दी। काली माता की तस्वीर पोस्ट होने के बाद बहुत से भारतीयों ने सिंगिंग सेंसेशन को उनकी देवी का अपमान करने को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। केटी पेरी के पोस्ट पर एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर कहा कि जब आपको ये नहीं पता कि ये तस्वीर क्या कहती है।।।तो इससे आप अपना मूड कैसे समझा सकती हैं। हालांकि कुछ लोग हॉलीवुड सिंगर के समर्थन में भी खड़े दिखाई दिए और केटी पेरी को इस मामले को गंभीरता से न लेने की सलाह दी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...