Gossipganj
Film & TV News

जेनिफर कोनेली की बिकनी फोटो ने मचा दिया है सोशल मीडिया पर तहलका

जेनिफर कोनेली ने शेयर कीं हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें

0 3,709

जेनिफर कोनेली की बिकनी फोटो ने मचा दिया है सोशल मीडिया पर तहलका, हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर कोनेली इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं जेनिफर कोनेली अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं जेनिफर के सुर्खियों में आने की वजह उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें हैं अभिनेत्री जेनिफर कोनेली सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए मशहूर हैं यही वजह है कि एक्ट्रेस जेनिफर कोनेली के इंस्टाग्राम पर बिकिनी वाली तस्वीरों की भरमार है। जेनिफर कोनेली की बिकनी फोटो को उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं जेनिफर कोनेली की बिकनी फोटो पर ज़बरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं।

जेनिफर को इंस्टाग्राम पर 2 लाख 83 हजार लोग फॉलो करते हैं हाल ही में एक्ट्रेस जेनिफर ने बिकनी में बेहद हॉट दिखने वाली ये तस्वीर शेयर की थी बता दें कि जेनिफर हॉलीवुड फिल्म ‘ए ब्यूटीफुल माइंड’ में नजर आ चुकीं हैं। आपको बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर कोनेली ने अपने हसबैंड पॉल बेटानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म “शेल्टर” के लिए 25 पौंड वजन कम कर लिया था। जेनिफर ने फिल्म में अपने किरदार हनाह के लिए न सिर्फ रिसर्च किया, बल्कि सुई और नशे की चीजों का उपयोग करना भी सीखा है।

जेनिफर का कहना था कि “हनाह और उसकी लाइफ की मुश्किलों के लिए बहुत कुछ करना पड़ा। क्योंकि मैं इनके बारे में कुछ नहीं जानती, इसलिए मुझे काफी प्रैक्टिकल रिसर्च करना पड़ा। धीरे-धीरे कुछ महीनों में मेरा वेट लगभग 25 पौंड कम हो गया।” उन्होंने बताया कि , “मैं उसके साथ पूरी तरह कम्फर्ट होना चाहती थी। मुझे सुइयों के उपयोग का कोई अनुभव नहीं था।”

अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर कोनेली अपने पति पॉल बेटानी के होने से वह सुरक्षित महसूस करती थीं। रिपोर्ट के अनुसार शेल्टर का लेखन बेटानी ने किया है। जेनिफर ने कहा, कोई कलाकार इससे ज्यादा सुरक्षित महसूस नहीं कर सकता कि उसे पता हो कि निर्देशक उसका पति है। जेनिफर का कहना है कि मुझे कोई परेशानी महसुस ही नहीं होती है जब पॉल मेरे साथ होते हैं। पॉल का निर्देशन मुझे सपोट करता है और किसी भी परेशानी का अहसास भी नहीं होने देता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...