टेलर स्विफ्ट ने खरीदा इतना महंगा घर कि आपको होश उड़ जाएंगे

0
287

टेलर स्विफ्ट ने खरीदा इतना महंगा घर कि आपको होश उड़ जाएंगे, हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर्स में से एक टेलर स्विफ्ट अक्सर अपने गानों और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार वो अपने नए घर की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। 29 साल की इस सिंगर ने हाल ही में अपने लिए एक नया घर खरीदा है। घर नहीं आप इसे महल कह सकते हैं।

टेलर के इस नए घर की कीमत 47.7 मिलियन डॉलर यानी करीब 305 करोड़ रुपए है। न्यूयॉर्क के मैनहैटन में स्थित टेलर का यह नया घर 8000 स्वायर फीट में फैला हुआ है। टेलर ने इस घर के लिए 19.95 मिलियन डॉलर एक्स्ट्रा पैसे दिए हैं। फिल्म मेकर पीटर जैक्सन से यह घर खरीदा गया है।

इसे भी पढ़िए:   बॉबी देओल की किस्मत चमकी, झोली में गिरी रेस 3, वो भी सलमान के साथ!

टीनएज ग्रुप टेलर के गानों को काफी पसंद करता है। कुछ महीने पहले टेलर ने अपना एल्बम “Look What You Made Me Do” रिलीज किया था। इस एल्बम के लिए टेलर ने एक बाथ टब का इस्तेमाल किया था। जो पूरा हीरों से भरा हुआ था। टेलर इस टब में बैठकर हीरों से नहा रही थीं।

इसे भी पढ़िए:   रेप पर हॉलीवुड के एक्टर ने दिया शर्मनाक बयान, खुद पढ़िए क्या कहा उसने

पूरे एल्बम में टब का सिर्फ 5 सेकंड का सीन था। इस 5 सेकंड के लिए टेलर ने 67 करोड़ रुपए का टब खरीदा और इसे हीरों से भरवा दिया। हालांकि टेलर के लिए 67 करोड़ रुपए कोई मायने नहीं रखते हैं। 29 साल की टेलर की कमाई आपकी सोच से भी ज्यादा है। उनकी जैसी रॉयल लाइफ शायद ही कोई हॉलीवुड स्टार जीता हो।

इसे भी पढ़िए:   स्वामी रामदेव : एक संघर्ष , डिस्कवरी चैनल पर रामदेव की संघर्ष गाथा

हाल ही में टेलर स्विफ्ट ने अपने बेस्टफ्रेंड एड शीरन के साथ एक नया वीडियो रिलीज किया है। इस गाने का नाम है ‘एंड गेम’। बता दें कि टेलर स्विफ्ट ने साल 2017 में कुल 50 से भी अधिक कॉन्सर्ट किए थे। साल 2009 में टेलर स्विफ्ट का गाना ‘टियरड्रॉप्स ऑन माय गिटार’ बहुत हिट हुआ था।

LEAVE A REPLY

3 × two =