Gossipganj.com
Film & TV News

ब्रैड पिट ने बचाया नहीं तो हार्वे वीनस्टीन मुझे बना लेता हवस का शिकार!

ब्रैड पिट को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने बड़ा खुलासा किया है। उनका यह खुलासा ब्रैड पिट के फैंस को हैरान कर देगा। दरअसल हॉलीवुड हीरोइन और ब्रैड पिट की एक्स गर्लफैंड ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने कहा है कि ब्रैड पिट ने उन्हें निर्माता हार्वे वीनस्टीन से बचाया था। पता हो कि हार्वे वीनस्टीन पर बीते दिनों #metoo अभियान के तहत हॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने ऊपर हुए यौन उत्पीड़न के खुलासे किए थे।

पाल्ट्रो ने वीनस्टीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वीनस्टीन ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश तब की जब वह ‘एम्मा’ और ‘शेक्सपियर इन लव’ फिल्म को साइन कर लिया था। इतना ही नहीं पाल्ट्रो ने बताया कि एक बार वीनस्टीन ने उन्हें होटल के कमरे में मसाज करने के लिए भी बुलाया था। आपको बता दें कि निर्माता वीनस्टीन के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने #metoo अभियान के तहत अहम भूमिका निभाई थी। वह उन 100 शोषित महिलाओं में से एक है। जिन्होंने वीनस्टीन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के खुलासे किए थे।

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने कहा है- ‘अगर ब्रैड पिट मेरे साथ न होते तो हार्वे वीनस्टीन उनका भी यौन उत्पीड़न कर सकते थे।’ अपनी बात को विस्तार से बताते हुए ग्वेनेथ ने कहा है- ‘अगर ब्रैड पिट हॉलीवुड सिनेमा की बड़ी शख्सियत ना होते तो मैं भी हार्वे वीनस्टीन का शिकार हो जाती हैं।’ पाल्ट्रो आगे कहती हैं- ‘मैं ब्रैड की बहुत शुक्रगुजार हूं क्योंकि उन्होंने मेरी रक्षा की। इसके पीछे उनका मशहूर होना मेरे काम आया। मैं ब्रैड का दिल से धन्यवाद करती हूं क्योंकि उन्होंने मेरा साथ उस समय दिया जब मेरे साथ कोई नहीं था और मैं काफी डरी हुई थी।’