Gossipganj.com
Film & TV News

डेमी लोवैटो ने ले लिया ड्रग्स का इतना हैवी डोज़ कि लेने के देने पड़ गए

17 साल की उम्र से कर रही हैं ड्रग्स का इस्तेमाल

डेमी लोवैटो ने ले लिया ड्रग्स का इतना हैवी डोज़ कि लेने के देने पड़ गए, अमेरिकन पॉप सिंगर डेमी लोवैटो की ड्रग्स ओवरडोज़ के बाद हालत बिगड़ गई थी लेकिन फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। खतरनाक ड्रग हेरोइन के ओवरडोज़ के बाद डेमी लोवैटो को फौरन अस्पताल ले जाया गया था और मीडिया में इस खबर के सामने आते ही डेमी लोवैटो के फैंस बेहद बैचेन दिखे और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। डेमी लोवैटो को समर्थन देने के लिए कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थना की जिनमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जैसे सेलेब्स भी शामिल थे।

डेमी लोवैटो के बारे में कई गलत रिपोर्ट्स भी छप रही हैं, डेमी के पेरेंट्स ने लोगों से अपील की है कि वे डेमी के स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें क्योंकि इस समय सबसे ज़रूरी चीज़ डेमी की रिकवरी है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अलावा एरियाना ग्रांडे, ब्रुनो मार्स और एलेन डिजेनेरेस जैसे हॉलीवुड सेलेब्स ने भी डेमी के ठीक होने के लिए प्रार्थना की।

गौरतलब है कि हेरोईन दुनिया के सबसे एडिक्टिव ड्रग्स के रूप में शुमार है। कई रिसर्च के मुताबिक, ये ड्रग सिगरेट से भी ज़्यादा एडिक्टिव हो सकता है। हेरोईन ड्रग पर बनी फिल्म ट्रेनस्पॉटिंग में भी इस भयानक ड्रग और इसकी खतरनाक एडिक्शन की कहानी को बयां किया गया था। गौरतलब है कि डेमी लोवैटो ने 2017 में एक डॉक्यूमेंट्री रिलीज की थी जो उनकी ड्रग्स हिस्ट्री पर आधारित थी। उनके पिता एक शराबी थे और डेमी ने 17 साल की उम्र में पहली बार कोकेन ट्राई किया था।

प्रियंका ने जहां डेमी के लिए शॉर्ट और सिंपल ट्वीट किया वही निक ने डेमी के लिए एक इमोश्नल ट्वीट पोस्ट किया। निक ने लिखा आप सभी की तरह मैं भी डेमी के बारे में आई इस खबर से स्तब्ध हूं। हम सभी उनसे प्यार करते हैं और हम सभी को उनके लिए प्रार्थना करने की ज़रूरत है। मैं जानता हूं कि वो एक फाइटर हैं। वही इस पॉप स्टार के प्रवक्ता ने कहा कि डेमी अभी उठी हुई हैं और वे अपने परिवार के साथ हैं। डेमी के परिवार ने उन सभी लोगों को शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में डेमी के लिए प्रार्थना की है और उसे सपोर्ट किया है। उन्होंने ये भी कहा कि इस घटना के साथ ही कई फेक न्यूज़ और अफवाहें भी फैल रही हैं और इस मुश्किल घड़ी में डेमी का परिवार प्राइवेसी चाहता है।