Gossipganj
Film & TV News

डेडपूल 2 की टिकट की बुकिंग शुरु, एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर से सीधी टक्कर

फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी

0 339

डेडपूल 2 की टिकट की बुकिंग शुरु, एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर से सीधी टक्कर, रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म ‘डेडपूल 2’ के लिए भारत में रविवार यानी आज से टिकट की बुकिंग शुरू हो जाएगी। आमतौर पर बुकिंग बुधवार या गुरुवार को शुरू होती है, लेकिन शुक्रवार को रिलीज होने वाली ‘डेडपूल 2’ के लिए जल्द शुरू हो रही है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी। मार्वल हीरो ‘डेडपूल’ के पहले पार्ट को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था जिसके बाद अब जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है और इस वजह से इस फिल्म की बुकिंग को भी वक्त से पहले शुरू कर दिया गया है।

‘एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को देखने के बाद दर्शक इस फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की क्या बॉक्स ऑफिस पर ‘डेडपूल’ ‘एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ का रिकॉर्ड कैसे तोड़ती है ये देखना होगा। ‘एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ की बात करें तो ये भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इतना जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली पहली फिल्म है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने एक बयान में आईएएनएस को बताया, “डेडपूल मार्वल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से है। फिल्म को लेकर लोगों की बीच बहुत उत्साह है और विभिन्न माध्यमों पर बुकिंग बहुत ज्यादा हो रही है। हमसे सिनेमा मालिकों और प्रशंसकों ने बुकिंग जल्दी शुरू करने का आग्रह किया है।”

इसके आगे बातचीत में उन्होंने ने कहा, “इतने उत्साह को देखते हुए प्रदर्शकों ने टिकट की बुकिंग शुरू करने का निर्णय लिया, ताकि दर्शक अपनी सीट पहले ही बुक कर लें।” आपको बता दें कि इस फिल्म रायन रेनॉल्ड्स के अलावा जोस बार्लिन एवं मोरेना बाकारिन भी नजर आएंगे। फिल्म के हिंदी संस्करण में अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘डेडपूल’ के किरदार को अपनी आवाज दी है।

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘डेडपूल’, भारत में ‘इंफिनिटी वॉर’ का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...