Gossipganj
Film & TV News

Chiggy Wiggy सिंगर ने जीत ली नाम की लड़ाई

0 120

Chiggy Wiggy सिंगर ने जीत ली नाम की लड़ाई , शेक्सपियर की बेहद मशूहर लाइन है- नाम में क्या रखा है। मगर,ऑस्ट्रेलियन सिंगर कायली मिनॉग और सेलेब्रिटी कायली जेनर से पूछेंगे, तो दोनों यही कहेंगी- नाम में क्या नहीं रखा है! इसीलिए तो फ़र्स्ट नेम को लेकर दोनों की लड़ाई अदालत तक पहुंच गई, जिसमें जीत सिंगर कायली मिनॉग को मिली है।

ऑस्ट्रेलियन पॉप स्टार Chiggy Wiggy कायली मिनॉग सभी एंटरटेनमेंट सर्विसेज और म्यूज़िक रिकॉर्डिंग्स में ट्रेडमार्क Kylie पर मालिकाना हक़ रखती हैं। बताते चलें कि कायली ने 2009 की फ़िल्म ब्लू के चिगी-विगी गाने को अवाज़ दी थी और वो इसमें अक्षय कुमार और संजय दत्त के साथ थिरकती हुई भी नज़र आई थीं।

दरअसल, कायली मिनॉग और कायली जेनर, दोनों ही बेहद पॉप्यूलर इंटरनेशनल सेलेब्रिटी हैं। मिनॉग जहां मशहूर सिंगर हैं, वहीं जेनर टीवी पर्सनेलिटी हैं और कर्दाशियां परिवार से होने की वजह से दुनियाभर में फेमस हैं। ज़ाहिर है कि दोनों के लिए नामों की ख़ास अहमियत है, जिसकी वजह से इन्हें पहचाना जाता है।

अपने फ़र्स्ट नेम पर क्लेम के लिए दोनों के बीच अमेरिका के पेटेंट और ट्रेडमार्क ऑफ़िस में केस चल रहा था, जिसमें फिलहाल कायली मिनॉग को जीत मिल गई है। एक इंटरनेशनल मैगज़ीन के हवाले से दी गई पीटीआई की ख़बर के मुताबिक़, कायली जेनर इस मामले में अपील करने की तैयारी कर रही हैं, ताकि वो अपने फ़र्स्ट नेम को फ़ैशन और ब्यूटी लाइंस के लिए इस्तेमाल कर सकें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...