कैमिला कैबेलो हमेशा किसी ना किसी के प्रति आकर्षित हो जाती हैं, खुद कहा उन्होंने

0
59
कैमिला कैबेलो

गायिका कैमिला कैबेलो का कहना है कि वह हमेशा से किसी के प्रति आकर्षित रही हैं। वेबसाइट ‘रोलिंगस्टोन डॉट कॉम’ के मुताबिक, 20 वर्षीय गायिका का मानना है कि वह अपने व्यस्तता के चलते कभी किसी गंभीर रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुईं, लेकिन वह अपने सच्चे प्यार को पाने का सपना जरूर देखती हैं।कैबेलो ने कहा, ‘‘जिस तरह से मैं काम में व्यस्त रही हूं, मेरे लिए किसी रिश्ते, दोस्ती और यहां तक कि स्वास्थ्य पर ध्यान देना मुश्किल रहा है। मैं हमेशा से किसी के प्रति आकर्षित रही हूं। मैं बस ऐसी ही हूं। इसके बिना वह उबाऊ है। यह एक लडक़ी की कल्पना है।’’

इसे भी पढ़िए:   मिशन इम्पॉसिबल 6 की शूटिंग के दौरान घायल हुए अभिनेता टॉम क्रूज

कैमिला कैबेलो ने ‘एक महिला होने का सबसे अविश्वसनीय उदाहरण बनने के लिए’ अपनी मां का आभार जताया। वेबसाइट ‘बिलबोर्ड डॉट कॉम ‘ के मुताबिक, गुरुवार रात को कैबेलो ‘बिलबोर्ड्स वीमेन इन म्यूजिक 2017 अवार्ड्स’ में ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट अवार्ड से नवाजी गईं, जहां उन्होंने सर्वश्रेष्ठ रोल मॉडल बनने के लिए अपनी मां सिनोए का आभार जताया।

इसे भी पढ़िए:   टेरेंस लुईस फ्रेंच शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी में शामिल

कैबेलो ने पुरस्कार ग्रहण करने के दौरान कहा, “मेरे इस मंच पर खड़ा होने, इस सभागार और इस देश में होने का कारण सिर्फ एक महिला है और वह मेरी मां हैं।” उन्होंने आगे कहा, “आज रात हम ‘ ‘वीमेन ऑफ द ईयर’ (वर्ष की महिला) का जश्न मना रहे हैं और मैं इस मौके पर अपने जीवन में मौजूद महिला को धन्यवाद देना चाहूंगी। मेरे पास..एक महिला होने के क्या मायने है उसका अविश्वसनीय उदाहरण है..यह मेरी मां के लिए है।”

इसे भी पढ़िए:   निकोल किडमैन के लिए परिवार से बढ़ कर कुछ भी नहीं

आपको बता दें कि गायिका कैमिला कैबेलो ने कहा है कि वह और उनका परिवार म्यूजिक वीडियो ‘ नेवर बी द सेम’ देखते हुए कई बार रुआंसे हो गए। इस वीडियो में गायिका के बचपन और करियर के कई दिल को छू लेने वाले क्लिप हैं। यह वीडियो गायिका के बचपन से शुरू होता है। उन्होंने ट्वीट करके दर्शकों और परिवार वालों को इसके लिए धन्यवाद दिया है।

LEAVE A REPLY

one + 2 =