ब्लैंका ब्लैंको ने फिर पहनी रिवीलिंग ड्रेस, ऑस्कर में भी ऐसा ही किया था?

0
114
ब्लैंका ब्लैंको

ब्लैंका ब्लैंको ने फिर पहनी रिवीलिंग ड्रेस, ऑस्कर में भी ऐसा ही किया था? तस्वीरों में आप हॉलीवुड अदाकारा ब्लैंका ब्लैंको को देख सकते हैं। 36 साल की ये हसीना हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। ब्लैंका को अमेरिकन रोमांस और क्रिसमस जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। ब्लैंका की रेड ड्रेस वाली ये ताज़ा तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

वे बेहद हॉट अंदाज़ में प्रतिष्ठित अमेरिकी टीवी अवॉड्स गोल्डन ग्लोब्स में पहुंचीं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर इसलिए विवाद हो गया है क्योंकि ब्लैंका ने अपनी ड्रेस के साथ अंडरगार्मेंट्स नहीं पहने हैं। वहीं एक और विवाद इस बात को लेकर हुआ है कि ब्लैंका ने गोल़्डन ग्लोब्स के इस साल का ड्रेस कोड (ब्लैक) भी तोड़ दिया और रेड ड्रेस पहनकर पहुंच गईं।

इसे भी पढ़िए:   केली ब्रूक इवेंट में ऐसी ड्रेस पहन कर पहुंची कि मीडिया तो पीछे ही पड़ गया

वैसै आपको बता दें कि ब्लैंका ब्लैंको ने ऑस्कर में भी ऐसी ही एक ड्रेस पहनी थी जिसमें जिसमें उनके प्राइवेट पार्ट साफ दिख रहे थे। आप खुद देखिए वो तस्वीर

ब्लैंका ब्लैंको
ऑस्कर 2017

वाइनस्टीन की ताकत का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि दर्जनों शिकायतों के बावजूद उनपर अभी तक कोई गंभीर कार्रवाई नहीं हुई। इसी मामले और इस जैसे मामलों के विरोध में एक ऑनलाइन मुहिम ‘टाइम इज़ अप’ ने गति पकड़ ली और तमाम सेलिब्रिटीज़ से अपील के गई की वो विरोध का रंग यानी काला पहनकर आएं लेकिन ब्लैंका ने ये अपील नहीं मानी।

इसे भी पढ़िए:   हॉलीवुड की ये फिल्म 1 दिसंबर को एक बार फिर होगी रिलीज़, जानिए

जाहिर है कि जहां सारे लोग काले कपड़े पहन कर हॉलीवुड इंडस्ट्री में हो रहे महिलाओं के यौन उत्पीड़न के खिलाफ एकजुट थे वहीं पर ब्लैंका ब्लैंको ने लाल कलर की ड्रेस पहन कर उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर दिया। देखना होगा कि अब ब्लैंका ब्लैंको इसकी सफाई में क्या कहती हैं लेकिन इतना तो है कि सारे लोग काले कपड़े में थे और ब्लैंका ब्लैंको लाल रंग के कपड़ों में। महफिल लूटने आई थीं और ब्लैंका ब्लैंको अपने मकसद में कामयाब हो गईं।

इसे भी पढ़िए:   जेनिफर एनिस्टन को तलाक देकर एंजेलिना जोली से शादी करना सबसे बड़ी भूल!

दरअसल अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री पिछले साल महिला अदाकाराओं के यौन उत्पीड़न के बेहद पुराने और नए मामलों से हिलकर रह गई। इसके केंद्रे में हार्वी वाइनस्टीन नाम के एक दिग्गज प्रोड्यूसर रहे जिनपर कई जानी मानी से लेकर आम अभिनेत्रियों तक ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए।

LEAVE A REPLY

4 × 2 =