Gossipganj
Film & TV News

फ्रांसेस मैकडोरमेंड को मिला ऑस्कर पार्टी में हो गया चोरी

शेप ऑफ वॉटर को मिले थे सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

0 850

फ्रांसेस मैकडोरमेंड को मिला ऑस्कर पार्टी में हो गया चोरी, मनोरंजन जगत का सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो शुरू हो चुका है। इस बार 90वां ऑस्कर अवॉर्ड कार्यक्रम कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में किया जा रहा था। इस समारोह में शामिल होने के लिए देश और दुनिया की मशहूर फिल्मी हस्तियां मौजूद हैं और रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेर रहीं थीं। फैंस ये जानने के लिए उत्साहित थे कि इस बार उनके पसंदीदा कलाकारों को अवॉर्ड मिला या नहीं। समारोह में शेप ऑफ वॉटर फिल्म को सबसे ज्यादा 13 नॉमिनेशन मिले। इस बार ऑस्कर के लिए 9 फिल्मों को नॉमिनेट किया गया।

कल सुबह से ही सभी की निगाहें सिर्फ टेलीविजन स्क्रीन पर थी। कल ही ऑस्कर अवॉर्ड के 90 वें संस्करण का आयोजन किया था। बता दें कि कैलिफोर्निया के डोल्बी थिएटर में दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड का आयोजन किया गया। जहां हर कोई यह जानने के लिए बेताब हुआ जा रहा था कि आखिर किस कलाकार को इस साल के प्रतिष्ठित अवॉर्ड से नवाजा जाएगा? बता दें कि कल ही इस अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन हुआ और आज ही ऐसी खबर सामने आई कि कोई भी दंग रह जाएगा।  यह खबर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने वाली फ्रांसेस मैकडोरमेंड से जुड़ा हुआ है। खबर ऐसी है कि आप जल्दी इस पर यकीन भी नहीं कर पाएंगे।

दरअसल फ्रांसेस को फिल्म ‘थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड्स एबिंग मिसौरी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला था और कुछ ही देर के अंदर फ्रांसेस को मिला यह अवॉर्ड चोरी हो गया। आपको घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि कुछ ही देर में फ्रांसेस का चोरी हुआ अवॉर्ड उन्हें मिल भी गया। खबरों की माने तो इस मामले में 47 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया गया। लॉस एंजेलिस पुलिस के हथ्थे चढ़ते ही उस शख्स ने फ्रांसेस का अवॉर्ड लौटा दिया। बताया जा रहा है कि गवर्नर्स बाल आफ्टर पार्टी के दौरान ही यह अवॉर्ड चोरी हुआ था। बता दें कि इस साल ‘शेप ऑफ वॉटर’ 13 केटेगरी के लिए नॉमिनेट हुई थी। ‘शेप ऑफ वॉटर’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के साथ 2 केटेगरी में अवॉर्ड मिला। साथ ही सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब गेरी ओल्डमैन को मिला। गेरी ओल्डमैन को यह अवॉर्ड फिल्म ‘डार्केस्ट ऑर’ के लिए मिला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...