Gossipganj.com
Film & TV News

पद्मा लक्ष्मी का खुलासा | 16 साल की उम्र में मेरे साथ हुआ था रेप

पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। मॉडल बताती हैं कि वह छोटी सी उम्र में छेड़खानी और शारीरिक रूप से प्रताड़ित हो चुकी हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक- उन्हें छोटी सी उम्र में छेड़खानी का शिकार होना पड़ा। वहीं उनके साथ 16 साल की उम्र में रेप भी हुआ है। अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी एक ऑथर और एक्टर भी हैं। वह बताती हैं कि पहली दफा उनके साथ ये तब हुआ जब वह 7 साल की थीं।

पद्मा लक्ष्मी कहती हैं- ‘हम एक ऐसे प्वाइंट पर इंटिमेट हुए जहां वह जानता था कि मैं वर्जन हूं और अभी सेक्स के लिए तैयार नहीं हूं।’ मॉडल बताती हैं,- तीन दशक पहले एक न्यू इयर की नाइट आउट के बाद वह अपने बॉयपफ्रेंड के साथ थीं। वह थकी हुई थीं ऐसे में वह उसके अपार्टमेंट में ही सो गईं। लक्ष्मी बताती हैं- ‘अगले दिन मुझे जोरों से दर्द का अहसास हुआ। ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरे जांघों के बीच में ब्लेड मारा हो। वह मेरे ऊपर था।’ मॉडल आगे बताती हैं- मैंने उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है? उसने कहा-यह थोड़ी देर के लिए ही दर्द देगा।’

पद्मा लक्ष्मी उस वक्त के बारे में बताती हैं- वह 23 साल के एक चार्मिंग और हेंडसम लड़के को डेट कर रही थीं। वह उस वक्त कॉलेज जाता था। वहीं मॉडल की उम्र उस वक्त 16 साल थी। लक्ष्मी उस वक्त लॉस एंजल्स के एक मॉल में पार्ट टाइम जॉब करती थीं। वह अक्सर वहां आया करता था और उसके साथ फ्लर्ट किया करता था। इसके बाद दोनों एक रिलेशनशिप में आ गए। लक्ष्मी बताती हैं- इस दौरान उसने मुझे सेक्शुअली असॉल्ट किया। यह तब हुआ जब वह सो रही थीं।