अॉस्‍कर अवॉर्ड जीतने वाली पहली मूक एक्‍ट्रैस मार्ली माटलिन ने भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया है। मार्ली ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं 14 साल की थी और वह 36 साल का था। मैं गूंगी हो सकती हूं, लेकिन चुप्पी  वह आखिरी चीज होगी जो आप मेरी तरफ से सुन पाएंगे।

मार्ली माटलिन ने अपनी यह कहानी #MeToo हैशटैग के साथ शेयर की है। बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रैपस एलिसा मिलानो के #MeToo अभियान के तहत दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं। इस कैंपेन को भारत समेत दुनिया भर में जबरदस्तई समर्थन मिल रहा है और सिर्फ महिलाएं ही नहीं, बल्कि कई पुरुष भी महिलाओं के साथ होने वाली यौन घटनाओं का विरोध कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   'स्टार वार्स' की एक्ट्रेस कैरी फिशर की मौत के बाद उनकी मां ने भी तोड़ा दम

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण के लगे आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर Me Too कैंपेन चल रहा है, जिसमें दुनियाभर से यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाएं Me Too लिखकर अपना अनुभव साझा कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   केक के नाम पर बर्थ डे पर अरबाज़ से तरबूज कटवा दिया मलाइका अरोड़ा खान ने

मार्ली माटलिन हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रैस प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिको 3’ से भी जुड़ी है। वह इस शो के इस नए सीजन में प्रियंका के साथ नजर आएंगी। बता दें कि मार्ली माटलिन को उनकी पहली फिल्‍म ‘चिल्‍ड्रन ऑफ ए लेसर गॉड’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रैस का ऑस्‍कर पुरस्‍कार दिया गया। महज 21 साल की उम्र में ऑस्‍कर पुरस्‍कार जीतने वाली वह पहली एक्‍ट्रैस भी हैं।

इसे भी पढ़िए:   बैटमैन नहीं रहे, सीरीज के हीरो एडम वेस्ट का निधन

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

19 − 12 =