कायली जेनर से उनका ब्वॉयफ्रैंड टाइगा सिर्फ एक चीज़ चाहता था और वो हासिल कर ही ली , कायली जेनर अब अपने अतीत को पीछे छोड़कर आगे निकल चुकी है और अब जब वो ट्रेविस स्कॉट के साथ रिलेशनशिप में हैं तो वो ये महसूस कर पा रही हैं कि असल में टाइगा उनका इस्तेमाल कर रहे थे। ट्रेविस जमीन से जुड़े रहते हैं और अपने रिलेशनशिप को काफी गुप्त रखने में यकीन रखते हैं और मीडिया व पब्लिक के सामने भी एक साथ नजर आने से बचते हैं।

इसे भी पढ़िए:   बिन ब्याही मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, आपने भी इनकी फिल्में खूब देखी होंगी

कायली जेनर से उनका ब्वॉयफ्रैंड टाइगा सिर्फ एक चीज़ चाहता था और वो हासिल कर ही ली

हालांकि कायली बहुत फेमस हैं और पूरी कार्दशियन और जेनर फेमिली कीपिंग अप विथ द कार्दशियन्स शो के जरिये अपनी ज़िंदगी को एक खुली किताब की तरह रखती है ताकि पूरी दुनिया उनके बारे में जान सकें लेकिन कभी कभी ऐसा वक्त भी होता है जब कायली अपने प्यार के साथ अकेले में वक्त बिताना चाहती है।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स कैलकुलेटर के मुताबिक ही सेक्स करती हैं क्लो कर्दशियां, जिससे हॉटनेस रहे बरकरार

कायली जेनर से उनका ब्वॉयफ्रैंड टाइगा सिर्फ एक चीज़ चाहता था और वो हासिल कर ही ली

अब जब कायली और टाइगा के बीच सब कुछ खत्म हो गया है तो वो अपने नए बॉयफ्रेंड ट्रेविस के साथ कई बार पब्लिक में देखी जाती है लेकिन कायली को वह बात काफी पसंद है कि ट्रेविस किस तरह से ऐसी स्थिति को अच्छे तरीके से संभाल लेते हैं।

कायली जेनर से उनका ब्वॉयफ्रैंड टाइगा सिर्फ एक चीज़ चाहता था और वो हासिल कर ही ली

कायली जब टाइगा के साथ थी तब हर वक्त टाइगा उनके साथ ऐसा भीड़ भाड़ वाली जगह में जाना चाहते थे जहां बहुत से लोग मौजूद हों ताकि लोग टाइगा को कायली के साथ देख सके और मीडिया वाले उनकी एक साथ फोटो ले सकें। अब कायली को पता चल गया है कि अगर कोई भी टाइगा के बारे में बात करता था या है तो वो सिर्फ और सिर्फ कायली की वजह से ही होता था। टाइगा का अपना कोई अस्तित्व नहीं है। कायली की वजह से ही उन्हें नाम मिला है।

इसे भी पढ़िए:   क्रिस प्रैट ने एरोप्लेन के बाथरूम मेें किया था सेक्स, चमगादड़ की तरह

LEAVE A REPLY

one × one =