परंपरा से हटकर विलियम मैक नाइट के बच्चे की मां बनना चाहती हैं एमा वाटसन  , ब्रिटिश अभिनेत्री एमा वॉटसन कथित तौर पर परंपरा से हटकर अपने प्रेमी विलियम मैक नाइट को शादी के लिए प्रपोज करना चाहती हैं। एक सूत्र ने ‘ग्रैजिया’ पत्रिका को बताया, ‘एमा और मैक अपने कुछ खास दोस्तों को बताते रहे हैं कि उन्हें लगता है कि वे अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने और सगाई करने के लिए तैयार हैं। एमा वास्तव में रोमांचित और खुश हैं। मैक एमा के लिए अच्छे सहयोगी और प्रेमी साबित हुए हैं।’

इसे भी पढ़िए:   क्रिस प्रैट ने एरोप्लेन के बाथरूम मेें किया था सेक्स, चमगादड़ की तरह

परंपरा से हटकर विलियम मैक नाइट के बच्चे की मां बनना चाहती हैं एमा वाटसन

27 वर्षीय अभिनेत्री एमा अपने प्रेमी को अनोखे ढंग से प्रपोज करने पर विचार कर रही हैं, हालांकि अभी तक उन्होंने अपने व्यवसायी प्रेमी को शादी का प्रस्ताव नहीं दिया है। सूत्र का कहना है कि वह परंपरा से हटकर अलग ढंग से शादी रचाना पसंद करेंगी। वह घुटनों के बल बैठकर मैक को प्रपोज करना पसंद करेंगी। सूत्र के मुताबिक एमा इंग्लैंड में ऑक्सफोर्डशायर जैसी किसी जगह पर शादी रचाने की सोच रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   इंटीमेट सीन शूट करने में हीरो-हिरोईन के अलावा डायरेक्टर भी हो जाता है परेशान, जानिए क्यों

परंपरा से हटकर विलियम मैक नाइट के बच्चे की मां बनना चाहती हैं एमा वाटसन

 

इसके अलावा सूत्र ने ‘ग्रैजिया’ पत्रिका से कहा कि अपने करियर में लैंगिक समानता को बढ़ावा देने की वकालत करने वाली अभिनेत्री एमा पुरुषों और महिलाओं के लिए बनी परंपराओं के दायरे से बाहर निकलना चाहती हैं। सूत्र के मुताबिक एमा अपने दोस्तों से कह रही हैं कि वह परंपरा को तोड़ना चाहती हैं और अन्य लड़कियों व महिलाओं को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   गॉडजिला का सीक्वल देखने को हो जाइये तैयार, जल्द होगा आपके सामने

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

8 + eight =