Gossipganj
Film & TV News

ब्रैड पिट को मिल गई नई गर्लफ्रैंड नेरी ऑक्समैन, एंजलीना जॉली से ले चुके तलाक

अवॉर्ड विनिंग आर्किटेक्चर की प्रोफेसर को डेट कर रहे हैं ब्रैड पिट

0 2,997

ब्रैड पिट को मिल गई नई गर्लफ्रैंड नेरी ऑक्समैन, एंजलीना जॉली से ले चुके तलाक, हॉलीवुड में अब तक का सबसे हार्ट ब्रेकिंग अलगाव एक्टर ब्रैड पिट और एंजलीना जॉली का ही रहा है। हालांकि अब पिट की जिंदगी में एक नई हसीना आ गई है। जॉर्ज क्लूनी के बाद ब्रेड पिट ने भी अपने नए जोड़ीदार के लिए एक ब्यूटी विथ ब्रेन वाली महिला को चुना है। डेली मेल के अनुसार, ब्रेड पिट कथित रूप से एक अवॉर्ड विनिंग आर्किटेक्चर की प्रोफेसर को डेट कर रहे हैं। इजराइल में जन्मी प्रोफेसर नेरी ऑक्समैन और ब्रैड पिट को इंटरनेट पर पसंद भी किया जाने लगा है।

नेरी ऑक्समैन और ब्रैड पिट का रिश्ता एक थ्री डी प्रिीटेंड बेड Chaise longue की डिजाइन को लेकर शुरू हुई थी। नेरी ऑक्समैन का भी तलाक हो चुका है। नेरी ऑक्समैन के पूर्व पति ऑसवाल्डो जोरीजोव एक अरबपति और कंपोजर हैं। ऑसवाल्डो नेरी से उम्र में काफी बड़े थे। उन्होंने नेरी को ब्रैड की पूर्व पत्नी एंजलीना से ज्यादा सुंदर बताया है। नेरी ऑक्समैन को लोग रॉक स्टार प्रोफेसर मानते हैं। नेरी ऑक्समैन MIT School of Architecture and Planning Media Lab में पढ़ाती हैं। नेरी ऑक्समैन कैंब्र‍िज की मैसाचुसेट्स इंस्ट‍िट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी से ड‍िजाइन कम्युटेशन में पीएचडी होल्डर हैं। ब्रैड की कथि‍त गर्लफ्रेंड नेरी ऑक्समैन को प्रतिष्ठ‍ित कार्नेजी प्राइड ऑफ अमेरिका अवॉर्ड भी मिल चुका है।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की दिन में कई बार बात होती है। ब्रैड पिट का कहना है कि उन्होंने आज तक नेरी से ज्यादा सेक्सी चीज नहीं देखी। खबरों के मुताबिक 54 साल के ब्रैड पिट उनसे करीब छह महीने पहले मिले थे और मिलते ही दोनों में तुरंत कनेक्शन जुड़ गया था। ब्रैड पिट उन पर पूरी तरह से फिदा हैं। सॉर्स के मुताबिक दोनों में आर्किटेक्चर, डिजाइन और आर्ट के लिए दीवानगी है इसलिए दोनों की तुरंत केमिस्ट्री जम गई। जानकारी के मुताबिक ब्रैड अपने इस नए प्यार को छिपाते भी नहीं हैं। हालांकि नेरी को इस मीडिया अंटेशन से काफी दिक्कत हो रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...