सेक्सी फिगर पाने के लिए ये एक्ट्रेस कर रही है ऐसा काम कि दिमाग झनझना जाएगा , फिनटेस को लेकर आजकल यूथ में काफी क्रेज रहता है। खासतौर से मॉडलिंग और एक्टिंग से फिल्ड से जुड़े लोगों को अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखना पड़ता है।

सेक्सी फिगर पाने के लिए ये एक्ट्रेस कर रही है ऐसा काम कि दिमाग झनझना जाएगा

कुछ ऐसा ही जुनून सवार हो गया 30 साल की दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री ली ते इम के ऊपर, जो स्लिम होने के लिए पिछले 6 महीनों से हर दिन केवल तीन टी-स्पून चावल ही खा रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   रिश्तों को लेकर दीपिका का खुलासा, ऐसा पार्टनर मिलना मुश्किल है जिसके साथ....

सेक्सी फिगर पाने के लिए ये एक्ट्रेस कर रही है ऐसा काम कि दिमाग झनझना जाएगा

उनके इस दुबलेपन के बारे में जब लोगों ने जानना चाहा कि यह कैसे हुआ तो उन्होंने बताया कि वह पिछले 6 महीनों से सिर्फ तीन टी-स्पून चावल ही खा रही हैं। ली ने बताया कि छह महीने पहले एक फोटोशूट के दौरान उन्हें ऐसा लगा कि वे मोटी हो रही हैं, तब से उन्होंने सामान्य खाना-पीना बंद कर दिया और सिर्फ तीन छोटे चम्मच चावल खाने लगीं।

इसे भी पढ़िए:   'संघमित्रा' का फर्स्ट लुक रिलीज़, श्रुति हासन का बेहतरीन अंदाज़

सेक्सी फिगर पाने के लिए ये एक्ट्रेस कर रही है ऐसा काम कि दिमाग झनझना जाएगा , फिनटेस को लेकर आजकल यूथ में काफी क्रेज रहता है। खासतौर से मॉडलिंग और

ली ते इम अपनी डाइट को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। ली हमेशा से स्वास्थ्य को प्रमोट करने वाली अभिनेत्री मानी जाती रही हैं। मगर पिछले दिनों एक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान वह काफी दुबली नजर आईं।

इसे भी पढ़िए:   जेसिका बेल लड़कियों को सेक्स करने का सही तरीका बता रही हैं, आपने सुना क्या?

LEAVE A REPLY

1 × 4 =