Gossipganj.com
Film & TV News

एलेक्जेंड्रा ददारियो | दुनिया की खूबसूरत महिलाओं में से एक

एलेक्जेंड्रा ददारियो जिसे देखने के बाद हर मर्द इंटीमेट होना चाहता है , दुनिया में खूबसूरत महिलाओं की कमी नहीं है। कई महिलाएं अपनी नैचुरल ब्युटी के लिए फेमस हैं तो कई अपने परफैक्ट फिगर के लिए। आज हम आपके लिए दुनिया की बहुत ही खूबसूरत महिलाओं में से एक महिला की कुछ तस्वीरें लेकर आए है।

एलेक्जेंड्रा ददारियो

जी हाँ हम आपको बता दें की इनका नाम एलेक्जेंड्रा ददारियो​ (Alexandra Daddario) है जो बहुत ही खूबसूरत है। एलेक्जेंड्रा डैडारियो एक फेमस एक्ट्रेस है और इनकी उम्र 33 साल है। इनकी आँखें समुंदर की तरह एकदम नीली हैं। आंखों के अलावा इनकी दिलकश मुस्कान लोगों को अपना दीवाना बनाती है। यही कारण है ‘पर्सी जैक्सन’ फिल्म श्रृंखला में ये खासा पंसद की गईं। यही नहीं वर्ष 2014 में उन्हें 100 सबसे ज्यादा हॉट युवतियों की सूची में रखा गया था। थोड़े ही समय में इस अभिनेत्री ने युवा दिलों पर कब्जा कर लिया।

एलेक्जेंड्रा ददारियो

एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने कई टीवी शोज में भी काम किया है और साथ ही आपको यह भी बता दें की इन्होने अपने करियर की शुरुआत भी टीवी शो , All My Children से की थी और उस समय ये 16 साल की थी।

एलेक्जेंड्रा ददारियो

इसके बाद एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात 2005 में The Squid and the Whale मूवी से किया, जिसमे इन्हे काफी पसंद किया गया था। इसके बाद 2006 में “The Hottest State movie” में छोटा सा रोल किया था|

वाकई में ये काफी हॉट है और अपनी एक्टिंग की वजह से लाखो दिलो पर राज करती है। एलेक्जेंड्रा अब तक 20 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है। उनके सुंदरता के साथ-साथ उनके अभिनय को भी लोगों ने बढ़-चढ़ कर सराहा। यही कारण रहा है कि एक के बाद एक उन्होंने ‘द अटिक’ (2007), ‘हॉल पास’ (2011), ‘द चॉइस’ (2016), ‘बेवाच’ (2017) जैसी कई हिट फिल्में की।

अपनी हुनर के चलते वह 2010 में ‘पर्सी जैक्सन एंड द ओलम्पियन: द लाइटनिंग थीफ’ और 2015 में ‘सॉन एंड्रियास’ के लिए सम्मानित हुईं। इसी कड़ी में 2013 में वह ‘टेक्सास चेनसाइड 3 डी’ के लिए ‘एमटीवी मूवीज़ अवार्ड्स’ के लिए भी नामित की गईं।