1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

सिगरेट के सहारे बिता रही हैं अपनी ज़िंदगी ये एक्ट्रेस, तलाक का साइड इफेक्ट, हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं। दो साल साथ रहने के बाद ब्रैड पिट से तलाक का फैसला कर चुकी एंजेलिना हर वक्त सिगरेट के धुएं में खोई रहती हैं। उन्होंने खाना-पीना भी छोड़ दिया है। इसका सीधा असर उनकी सेहत पर पड़ रहा है, क्योंकि कैंसर से बचाव के लिए उनकी कुछ सर्जरी भी होना हैं।

इसे भी पढ़िए:   न्यूड होने में क्या गलत है? पेरिस जैक्सन ने अपनी न्यूड तस्वीर पर दिया जवाब

सिगरेट के सहारे बिता रही हैं अपनी ज़िंदगी ये एक्ट्रेस, तलाक का साइड इफेक्ट

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, अभिनेत्री ने खाना-पीना छोड़ दिया है और चेन स्मोकर की तरह हर वक्त सिगरेट थामे रहती हैं। वह एक दिन में दो पैकेट खाली कर दे रही हैं। मालूम हो, दो माह पहले खबर आई थी कि 41 वर्षीया अभिनेत्री ने तलाक संबंधी कागजात दाखिल किए हैं। अर्जी में दंपती के सभी छह बच्चों को खुद के पास रहने देने की मांग की गई है। यदि 52 वर्षीय पिट बच्चों से मिलना चाहें तो उन्हें कोई एतराज नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   जेनिफर एनिस्टन ने पायलट के साथ कॉकपिट में किया था सेक्स

सिगरेट के सहारे बिता रही हैं अपनी ज़िंदगी ये एक्ट्रेस, तलाक का साइड इफेक्ट

डॉक्टरों को आशंका है कि एंजेलिना की मां की मौत जिस तरह के कैंसर से हुई थी, वह अभिनेत्री पर भी अटैक कर सकता है। इसलिए कुछ सर्जरी की जाना है, लेकिन ब्रैड पिट के खिलाफ तलाक की अर्जी देने के बाद से एंजेलिना चिमनी की तरह हर वक्त स्मोकिंग कर रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   पॉप सिंगर जॉर्ज माइकल की 53 साल की उम्र में मौत
1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

15 + 8 =