हितेन तेजवानी ने डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह से कही थी ये बात

एक्टर हितेन तेजवानी और डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म को दिसंबर में रिलीज करने जा रहे हैं। अपकमिंग फिल्म ‘शतरंज’ एक संस्पेंशिअल थ्रिलर फिल्म है। जिसमें हितेन तेजवानी के अलावा कविता त्रिपाठी, शावर अली, आशुतोष कौशिक हेमंत पांडे, पंकज बैरी और एकता जैन जैसे कलाकार भी नजर आनेवाले हैं।

इस फिल्म को प्रोड्यूस आनंद प्राकश, मृणालिनी सिंह और फाहिम रूस्तम कुरैशी आनंद मोशन पिक्चर्स, ओरिजीन फिल्म लैब और दुष्यंत कारपोरेशन के अंडर रिलीज कर रहें हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी होती नजर आई हैं।

इस फिल्म में आइटम नंबर सांग भी है जिसमे ब्रुना अब्दुला अपनी डांस परफॉर्मेंस दिखाती नजर आएंगी। इस फिल्म को दिसंबर तक रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर और एक्टर्स सभी अपनी मेहनत को रिलीज करने के लिए एक्साइटेड हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हितेन ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताई।

फिल्म के लीड एक्टर हितेन तेजवानी ने फिल्म का हिस्सा बनने पर कहा कि, ‘मैनै तो डायरेक्टर दुष्यंत जी को पहले से ही कह रहा था कि,’आप कब मेरे साथ काम कर रहे हैं’,  और उनकी आखिरी फिल्म के समय ही उनसे मैंने कहा था कि, अगली फिल्म में अगर आप मेरे साथ काम नहीं करूंगे तो अच्छा नहीं होगा। इसी के साथ मस्ती करते हुए हितेन ने कहा, ,और लो अब मैं 50 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट ले चुका हूं इनसे।’

इसके अलावा हितेन तेजवानी ने कहा कि, ‘यह बहुत बड़ी बात है कि डायरेक्टर दुष्यंत ने मुझे अपने दिमाग में रखकर इस फिल्म में मेरे किरदार को लिखा, और मुझे पता नहीं था कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं… बहुत खुश हूं कि मैं इस सस्पेंस से भरी फिल्म का हिस्सा हूं।’

फिल्म से जुड़ी मेमोरी के बारे में बताते हुए हितेन तेजवानी ने कहा,’ हम एक्टर हर किरदार और फिल्म की यादों को नहीं भूलते…शो मस्ट गो ऑन इसलिए हम अपनी फिल्मों की तैयारियां करते रहते हैं पर उनकी यादों को कभी नहीं भूलते।’

वहीं इस फिल्म में ब्रुना अब्दुला आइटम सांग कर रही है, इस सांग का हिस्सा ना होने पर भी हितेन ने ऑफ कैमरा ब्रुना के साथ डांसिंग मूव्स किए और ब्रुना के टैलेंट की तारीफ की। साथ ही कहा कि,’ हम गाना रिलीज करने के बाद जल्द ही सोशल मीडिया पर इस आइटम सांग के डांस चैलेंज को भी शुरू करेंगे। उम्मीद है लोगों को गाना और पिचर पसंद आएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like