दिशा पटानी की दीवानी है हितेक्षा पाठक

मुंबई : बॉलीवुड में अब नई प्रतिभाओं को भी उनकी काबलियत के अनुसार फिल्मों में काम मिलने लगा है। हितेक्षा पाठक एक ऐसी ही नई अभिनेत्री हैं जो जल्द ही जंक्शन और ‘पास वार्ड” नामक दो प्रोजेक्ट करने जा रही हैं। अजय कनौजिया इन दोनों फिल्मों के निर्माता हैं। वह लखनऊ से बिलोंग करती हैं मगर मुंबई में ही उनका जन्म हुआ है और यहीं पली बढ़ी हैं। ऋतिक रोशन की फ़िल्म कहो न प्यार है के गाने पर वह छोटी उम्र से डांस करती आ रही हैं। स्कूल के दिनों में भी सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेती थीं।  उनकी मम्मी को शुरू में इनके फिल्मी दुनिया मे जाने पर शंका थी लेकिन बाद में उनके सपने को पंख देने के लिए वह काफी सपोर्ट करती हैं। हितेक्षा पाठक कहती हैं कि अपने सपनों के लिए मुझे लड़ना पड़ा। फिल्मों में काम करने की परमिशन लेने के लिए मुझे बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी।”

2018 में उन्होंने मॉडलिंग कांटेस्ट में भाग लिया था और टाइटल जीता तो फिर उन्हें फिल्मी दुनिया में जाने के लिए जोश मिला। फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए वह क्या करें इसके लिए उन्होंने मनोज बाजपाई, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टर्स के इंटरव्यू पढ़े। किसी ने कहा कि थिएटर से शुरुआत करो तो वह थिएटर में काम करने के लिए तलाश करने लगीं। फिर किसी ने उनसे कहा कि तुम प्रोडक्शन हाउस में जाकर ऑडिशन दो और उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किया। इसी दौरान उनकी मुलाकात फ़िल्म मेकर अजय कनौजिया से हुई जिन्होंने उन्हें दो प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर लिया।

“जंक्शन” एक बड़ा प्रोजेक्ट है। अजय कनौजिया इसके प्रोड्यूसर हैं। इसमें हितेक्षा पाठक का बेहतरीन रोल है। इसकी स्क्रिप्ट काफी जानदार है जो दर्शकों को अवश्य पसंद आएगी। वहीं “पासवर्ड” के डायरेक्टर शौकत खान अनुभवी निर्देशक हैं। यह ड्रीम प्रोजेक्ट किसी बड़े ओटीटी प्लेटफोर्म पर रिलीज होगा। हितेक्षा पाठक के फेवरेट एक्टर्स शाहरुख़ खान और मनोज बाजपाई हैं। वह कहती हैं “बॉडी फिटनेस के मामले में मुझे दिशा पटानी पसंद हैं। उनकी शख्सियत मुझे प्रभावित करती है।”

आगे वह अलग अलग टाइप के किरदार निभाना चाहती हैं। चाहे वह पागल लड़की का रोल हो, या इंटेंस रोल हो, निगेटिव शेड्स वाले किरदार भी करना चाहती हैं। वह रोज़ दो तीन घंटे अपनी एक्टिंग संवारने में गुजारती हैं। अभिनय का रिहर्सल वो रोजाना जरुर करती हैं. इसके अलावा उनके 2 और प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like