लागत से दोगुना कमा लिया है हिन्दी मीडियम ने, धीमी लेकिन अच्छी शुरुआत

लागत से दोगुना कमा लिया है हिन्दी मीडियम ने, धीमी लेकिन अच्छी शुरुआत , ‘हिंदी मीडियम’ ने तीसरे वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की है। संडे को खत्म हुए इन तीन दिनों में इस फिल्म ने 7.51 करोड़ रुपए कमाए। इस तरह इसकी कुल कमाई 53.60 करोड़ रुपए हो गई है। दो हफ्ते की दौड़ में अपनी लागत से दोगुना कमा लिया है। यह फिल्म अब हिट फिल्मों की लिस्ट में है।

तीसरे हफ्ते की कमाई में यह 50 करोड़ रुपए कमा लेगी। पहले वीकेंड पर इस मजेदार फिल्म ने 12.56 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे वीकेंड पर इसे 12.14 करोड़ रुपए मिले हैं। तीसरा वीकेंड चल रहा है। एेसा किसी फिल्म के साथ बिरले ही होता है। बता दें कि इसे बेहद कम स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन इस हफ्ते इसकी स्क्रीन कम नहीं हुई हैं। इस लिहाज से यह शानदार कलेक्शन है।

मात्र 22 करोड़ रुपए में यह बन गई थी। इसका मुनाफा है 31 करोड़। अपने मजबूत कंटेंट के दम पर इसने इतनी कमाई की है। फिल्म ने लय बना कर रखी है। सोमवार से यह फिल्म रोज 2.20 करोड़ के आसपास घूम रही है। इसे सबसे ज्यादा फायदा माउथ पब्लिसिटी का मिल रहा है। इसी कारण इसकी रिपीट वैल्यू भी बनी हुई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like