कसौटी ज़िंदगी की पार्ट 2 में बिंदी नहीं लगाएंगी हिना खान, कोमोलिका का किरदार कर रही हैं हिना

कसौटी ज़िंदगी की पार्ट 2 में बिंदी नहीं लगाएंगी हिना खान, कोमोलिका का किरदार कर रही हैं हिना, ‘कसौटी जिंदगी की‘ के रीमेक का इंतजार हर किसी को तहेदिल से है। बीते दिनों ही एकता कपूर ने इसके रीमेक ‘कसौटी जिंदगी के’ के टीजर को लॉन्च किया था। बात की जाए 17 साल पहले लॉन्च हुए ‘कसौटी जिंदगी की’ तो इस सीरियल की खास बात इसके किरदार थे। इन किरदारों की वजह से ही इस सीरियल ने कुछ ही दिनों में दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। प्रेरणा बासु से लेकर अनुराग बासु, मिस्टर बजाज और कोमोलिका जैसे किरदार तो इस सीरियल की जान थे।

‘कसौटी जिंदगी के’ के रीमेक में एरिका फर्नांडीज प्रेरणा बासु वाले किरदार में नजर आएंगी वहीं टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान इस सीरियल में कोमोलिका के किरदार में दिखेंगी। कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के रोल को उर्वशी ढोलकिया निभा चुकी है और उस रोल में उर्वशी ने अपनी जबरदस्त अदाकारी और लटकों-झटकों से जान भर दी थी। कोमोलिका की साड़ी से लेकर स्टाइलिश गहने उस किरदार की खास पहचान थे और हम कोमोलिका की बिंदी को कैसे भूल सकते है?  कोमोलिका के बिंदी के डिजाइन्स देखते ही देखते ही खूब सुर्खियां बटोरी थी और लोग इस स्टाइल को कॉपी भी करने लगे। एक तरह से देखा जाए तो फैशन की दुनिया में कोमिलिका के किरदार के जरिए उर्वशी ने एक ट्रेंड सेट कर दिया था।

हिना खान की तो असल जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश है और अब हम हिना खान के फैंस के लिए एक जबरदस्त खबर लेकर आए है। एक सूत्र ने जानकारी दी है कि जल्द ही हिना खान इस सीरियल के लिए फोटोशूट करवाने वाली है। सीरियल के निर्माता हिना के लिए अलग से प्रोमो बनाने की भी सोच रहे है। जहां पहले वाले वर्जन में उर्वशी की बिंदी लोगों के होश उड़ाती थी वहीं इस बार लोगों को कुछ नया देखने को मिलने वाला है। हिना इस शो के जरिए स्टाइलिश इयररिंग्स पहने हुए नजर आएंगी। उनका स्टाइलिश अंदाज लोगों को दीवाना बना देगा। वैसे देखा जाए तो स्टाइल के मामले में हिना खान से टक्कर लेना बाकी टीवी एक्ट्रेसेज के लिए आसान बात नहीं है। यहां तक की हिना को कई अवॉर्ड फंक्शन में स्टाइलिश दीवा का खिताब भी मिल चुका है।

You might also like