हिना खान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो | ये रिश्ता क्या कहलाता है के 11 साल पूरे

हिना खान बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। 11 साल पहले हिना खान से इंडस्ट्री में कदम रखा था तब कोई नहीं जानता था कि टीवी की सीधी-साधी, भोली-भाली बहु अक्षरा इस मुकाम तक पहुंचेगी। लेकिन हिना की मेहनत का ही ये नतीजा है कि उन्होंने देश-विदेश में भी अपनी पहचान बना ली है। हिना ने टीवी सीरियल्स के साथ ही रियलिटी शो के जरिए भी अपनी पहचान बनाई। हिना के टेलीविजन इंडस्ट्री में 11 साल पूरे हो गए हैं।

शो ने 12 जनवरी 2020 को 11 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के मौके पर हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की। हिना खान ने अक्षरा की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में हिना खान व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए हिना ने लिखा- ”This is all where it started”

बता दें कि शो की शुरुआत अक्षरा और नैतिक से शुरू हुई थी। शो में दिखाया गया कि कैसे एक अरेंज मैरिज कर कपल अपनी लाइफ में बैलेंस सेट करता है। अब शो की कहानी उनके बच्चों नायरा और नक्ष पर आ गई है। शो में नायरा और कार्तिक की लव स्टोरी दिखाई जा रही है। इन दिनों शो की कहानी नायरा-कार्तिक-वेदिका के इर्द-गिर्द घूम रही है।

हिना खान की बात करें तो बता दें कि हिना खान हंगामा प्ले पर आने वाली वेब सीरीज Damaged Season 2 में नजर आने वाली हैं।  वेब सीरीज 14 जनवरी से यानी आज से स्ट्रीम करेगी। इसमें हिना खान के अपोजिट अध्ययन सुमन हैं। इसके अलावा वह विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में भी लीड रोल में नजर आएंगी।

हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी। कान्स के रेड कारपेट पर हिना खान का स्टनिंग लुक देखने को मिला था। वो फिल्म लाइन्स से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा हिना खान टीवी के हिट शो कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका के रोल में भी नजर आईं। सोमवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 13 के एपिसोड में भी हिना खान नजर आई थीं। मंगलवार को भी हिना खान शो में दिखाई देंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like