अर्शी खान को हमेशा मर्दों की ज़रूरत रहती है, हिना खान ने अर्शी पर लगाया गंदा आरोप

अर्शी खान को हमेशा मर्दों की ज़रूरत रहती है, हिना खान ने अर्शी पर लगाया गंदा आरोप , बिग बॉस के लग्जरी टास्क में हिना खान और प्रियांक शर्मा हदें पार कर दीं। कल बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते का टास्क दिया। इस टास्क का नाम BB की अदालत रखा गया। इस टास्क में अर्शी और हितेन तेजवानी को कपल बनाया गया था।

प्रियांक कहते है जब भाई नहीं होते है तो वो उनके साथ फ्लर्ट करती हैं और जब वो जिम में वर्कआउट करती है तब उनके पास आकर उनसे फ़्लर्ट करती है। वो उन्हें को चीप बताते है और कहते है की वो कुछ भी कर सकती है। अर्शी अपने ऊपर लगे इल्जामातों को सरासर गलत बताती है और इस बात को लेकर उन दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है।

जज बनी सपना इन्हें शांत करने को बोलती है। वही, हिना आग में घी डालने का काम करती है और कहती है कि इसे को हर बार एक मर्द की तलाश रहती है। वो इस बात को सह नहीं कर पाती है और हिना के साथ जमकर लड़ाई करती है।

वही हिना अपने बचाव में उससे कहती है कि वो टास्क खेल रही है तब अर्शी चिल्लाते हुए कहती हैं, ‘मैं कहूं तो ब्लेम और आप करें तो टास्क. ऐसे नहीं होता।’ इस बीच प्रियांक हिना की साइड लेते है। अर्शी गुस्से में  कहती हैं कि ज्यादा बोलेगा तो फेंककर जूता से मारूंगी. लड़कियों की इज्जत करनी नहीं आती तुझे।

You might also like