प्रियंका चोपड़ा के बाद अब हिना खान ने भी सलमान खान को दिखाया ठेंगा!

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब हिना खान ने भी सलमान खान को दिखाया ठेंगा! बिग बॉस सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान को एक बार से सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करने का मिलने वाला था लेकिन हिना ने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

एक्ट्रेस के शो को न कहने के बाद दर्शकों ने कई तरह के कयास लगाए, हालांकि हिना ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो के जरिए शो को इंकार करने की वजह का खुलासा किया है। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब हिना खान ने भी सलमान खान को ना तो कह दिया है लेकिन देखना है कि सुल्तान इसे कैसे लेते हैं।

कुछ वक्त पहले हिना फैन्स से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव चैट की थी। लाइव वीडियो चैटिंग के दौरान हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी साथ थे। बातचीत के दौरान एक फैन ने सलमान खान के शो का हिस्सा न बनने के पीछे का कारण पूछा।

जिस पर हिना ने कहा, ”उस वक्त मैं अपने नए म्यूजिक वीडियो भसूड़ी के प्रमोशन के लिए दिल्ली में बिजी होंगी जिसके चलने मैंने शो का ऑफर ठुकराया है।”

हिना खान ने वीडियो में अपने फैन्स को निराश करने के लिए माफी भी मांगी है। सलमान खान के शो में बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे नजर आई थीं। शो में वह ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्टर करण पटेल के साथ पहुंची थीं।

बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान शिल्पा और करण दोनों ही हिना खान के खिलाफ थे। करण ने इसी दौरान हिना के लिए कई ट्वीट्स भी किए थे। हिना खान भसूड़ी म्यूजिक वीडियो के बाद जल्द ही एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ पार्ट में नजर आने वाली हैं। शो में वह कोमोलिका का किरदार अदा करते हुए दिखाई पड़ेंगी।

बता दें कि हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। शो में हिना खान ने अक्षरा का रोल अदा किया था। शो में अपने कैरेक्टर के कारण हिना घर-घर पॉपुलर हो गई थीं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब हिना खान ने भी सलमान खान को मना करने की हिम्मत दिखा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like