हिना खान की फिल्म हैक्ड का ट्रेलर रिलीज

हिना खान अब सिल्वर स्क्रीन पर आ रही हैं। हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में हिना खान लीड रोल में नजर आएंगी और फिल्म की कहानी भी बिल्कुल अलग है।

टाइटल की तरह फिल्म की कहानी भी एक हैकर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में वह हिना खान का पूरा डेटा हैक कर लेता है और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है। फिल्म में सस्पेंस के साथ ड्रामा का तड़का है। ट्रेलर के अंत में हिना खान इंटरनेट के जाल के बारे में भी बताती हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और फैन्स हिना की एक्टिंग की खूब सराहना कर रहे हैं।

ट्रेलर में हिना ख़ान के किरदार का नाम समीरा है। वो किसी कॉरपोरेट ऑफ़िस में काम करती हैं। समीरा के पीछे एक 19 साल का लड़का पड़ा है। इस लड़के का जुनून ही उसे क्राइम की ओर लेकर जाता है। वह समीरा के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लेता है। इसके बाद शुरू होती है ब्लैकमेलिंग की कहानी। इस लड़के का किरदार यूट्यब स्टारर रोहन शाह ने निभाया है।

ट्रेलर में लव और क्राइम के सहारे हैकिंग के बारे में बात की गई है। फ़िल्म देखकर लगता है कि इसमें इंटरनेट और ऑनलाइन उपलब्ध डिजिटल डाटा के ख़तरों पर भी रौशनी डाली गयी है। इसके अलावा उम्र में फासले वाले प्यार की कहानी भी है। 19 साल के युवक का अपने से उम्र में कई साल बड़ी लड़की से प्यार करने के वाला एंगल काफी रोचक लग रहा है। वहीं, इस नई जनरेशन की ख़तरनाक क्राइम माइंडसेट भी फ़िल्म को आकर्षक बना रही है।

हिना उसे कम उम्र का हवाला देती है, लेकिन वह नहीं मानता। बाद में रोहन अपनी हैक स्किल से हिना की मेल आइडी से लेकर मोबाइल तक सभी हैक कर लेता है। ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि वह हिना को पूरी तरह परेशान कर देता है। फिल्म हैक्ड 17 फरवरी को रिलीज होगी।

इसके अलावा टीवी स्टार हिना खान और कुशल टंडन एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की एक हॉरर फिल्म में साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

इस फिल्म के बारे में हिना ने कहा, “यह एक दिचलस्प स्टोरीलाइन है और इस तरह का किरदार शुरू से ही निभाने की मेरी ख्वाहिश रही है। इसकी स्टोरीलाइन को शुरू से अंत तक एंजॉय किया और मेरे लिए किसी किरदार के साथ न्याय करने के लिए उसमें ढलना जरूरी है।”

वहीं, कुशल ने कहा कि वो हॉरर में बेहद दिलचस्प हैं और वह इस फिल्म के लिए जी5 के साथ काम करने का मौका पाकर शुक्रगुजार हैं। देबात्मा मंडल निर्देशित फिल्म में अदिति आर्य और ऋषभ सिन्हा भी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like