हिमेश रेशमिया हनीमून पर सोनिया कपूर के साथ इस वजह से गए!

हनीमून की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हिमेश रेशमिया हनीमून पर सोनिया कपूर के साथ इस वजह से गए! , मशहूर सिंगर और म्यूज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया अपनी नयी नवेली दुल्‍हन सोनिया कपूर संग बुधवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किये गये थे। दोनों हनीमून के लिए दुबई रवाना हुए थे। दोनों मुंबई लौट आये है लेकिन दोनों की हनीमून  की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं हिमेश रेशमिया ने पत्‍नी सोनिया कपूर के साथ अपना वीडियो शेयर किया है जो दुबई का है। लेकिन इस तस्वीर को लेकर हिमेश ट्रोल भी हो गये हैं।

हिमेश रेशमिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ प्‍यार की दुनिया में यात्रा!।’ इस तसवीर में पत्‍नी सोनिया कपूर है और दोनों इस खास मूमेंट को इंज्‍वॉय कर रहे हैं। फोटो से साफ है यह रात का समय है।सिंगर और उनकी पत्‍नी सोनिया कपूर के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है। फैंस इस न्‍यूली वेड को शादी की ढेरों बधाई दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच कुछ यूजर्स ने हिमेशा को रात में काला चश्‍मा पहनने को लेकर उन्‍हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा,’ काला।चश्‍मा रात को’ । वहीं स्‍पर्श कुंदन नामक यूजर ने लिखा- हिमेश आपने रात को काला चश्‍मा क्‍यों पहन रखा है मेरे दोस्‍त।’

Travel the world of love!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हालांकि हनीमून के और भी फोटोज हिमेश रेशमिया ने शेयर किये हैं। फिटनेस फ्रीक हिमेश ने हाल ही में दुबई में एक्‍सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। हिमेश ने इंस्टा पर कुछ फोटो भी शेयर की थीं। हिमेश भी अपने हनीमून के बाद मुंबई वापस लौट आए हैं। दोनों कपल्स को बीती रात को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

गौरतलब है कि हिमेश रेशमिया ने बड़े ही गुपचुप तरीके से यह शादी की जिसमें उनके कुछ चुनिंदा दोस्त ही शामिल हो सके। वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें बाद में हिमेश ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की। बहरहाल, शादी के बाद यह जोड़ा दुबई गया था। हिमेश के मुताबिक उनकी पत्नी सोनिया कपूर को दुबई में कुछ शॉपिंग करनी थी। ख़बर है कि उनकी वाइफ उनकी स्टाइलिस्ट भी हैं और उनके आने वाले कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए उनका लुक वही डिजाइन करेंगी जिसके लिए उन्हें वहां से कुछ जरूरी चीजें लेनी थीं और इसलिए वे दुबई गए थे।

You might also like