हेमा मालिनी की आत्मकथा, पीएम मोदी ने लिखी है प्रस्तावना

हेमा मालिनी की आत्मकथा, पीएम मोदी ने लिखी है प्रस्तावना , बॉलीवुड में अब तक ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा जैसी कई बड़े शख्सियतों की जिंदगी पर किताब आ चुकी है। इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल होने वाला हैं, ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी। जी हां, हेमा मालिनी अपने जीवन से जुडी बाते किताब के जारिए अपने चाहने वालों के सामने रखने जा रही हैं। हेमा मालिनी के इस किताब का नाम नाम ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ है।

इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया हैं। हेमा के 69वें जन्मदिन पर यानी सोमवार को इस किताब को लॉन्च किया जाएगा। ये किताब भले ही हेमा की आत्मकथा पर आधारित हो लेकिन इस पुस्तक में धर्मेंद्र की पह्ली पत्नी प्रकाश कौर और बेटों सनी-बॉबी देओल से हेमा के रिश्तों का जरा भी जिक्र नहीं किया गया हैं।

सनी और बॉबी कभी भी हेमा और उनके बेटियों के बारे में बात नही करते हैं। लेकिन पिछले साल एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र की पह्ली पत्नी प्रकाश कौर ने हेमा पर उंगली उठाते हुए कहा था कि, अगर मैं हेमा की जगह होती तो कभी भी धर्मेंद्र से शादी नहीं करती। वो सिर्फ एक अच्छे पिता हैं लेकिन अच्छे पति नहीं।

बता दें, फिल्म मैग्जीन ‘स्टारडस्ट’ के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने हेमा की आत्मकथा को लिखा है। राम कमल मुखर्जी ने कहा हैं कि, हेमा के जीवन से जुड़ी कई बातें पह्ली बात दर्शकों के सामने आएंगी। इस किताब में उनका करियर, धर्मेंद्र से शादी, जैसे तमाम बातों का जिक्र किया गया हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हेमा की किताब में प्रस्तावना लिखी है। ये बात तो जगजाहिर हैं कि, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। धर्मेंद्र की पह्ली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है और वो सनी और बॉबी की मां है। समय-समय पर इस बात का जिक्र हुआ हैं कि, धर्मेंद्र के दोनों परिवारों में आपसी रिश्ता बेहद नाजुक है। जब हेमा की बेटियों की शादी हुई थी तब सनी और बॉबी शादी में कही नजर नहीं आए थे। इससे ये साबित हो गया था कि, अभी भी इन दोनी परिवारों के बीच मनमुटाव हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like