रोहन शंकर फिल्म हेलमेट के साथ है तैयार

रोहन शंकर अब अपनी तीसरी फिल्म “हेलमेट” के साथ पूरी तरह से तैयार है। अपकमिंग फिल्म “हेलमेट” की कहानी बहुत ही यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है। आपको बता दें कि “लुका छुप्पी” और “लालबागची रानी” जैसी फिल्मों के स्क्रीन-राइटर रोहन शंकर के मुताबिक उनकी ये तीसरी फिल्म की कहानी सबसे अलग है।

इस यूनिक ट्विस्ट एंड टर्न वाली फिल्म में अपारशक्ति खुराना और प्रणुतन बहल लीड रोल में है। अपारशक्ति और प्रणुतन के अलावा अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी मुख्य किरदारों में है। वही इस फिल्म को डिनो मोरिया और सोनी पिक्चर्स द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है।

फिल्म “हेलमेट” की जर्नी के बारे में बात करते हुए रोहन शंकर ने कहा, “मैं पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में पूजा भट्ट के साथ काम कर रहा था, फिल्म का टाइटल ‘लव-अफेयर’ था और सोनी राजदान इसे डायरेक्ट कर रही थीं। फिर किसी कारणवश ये फिल्म नहीं बनी, लेकिन मुझे इस दौरान असिस्टेंट डायरेक्टर सतराम रमानी के रूप में एक दोस्त मिल गया, जिनके पास हेलमेट की कहानी थी और जिसे वह डायरेक्ट करना चाहते थे।”

मुझे इसका कांसेप्ट पसंद आया और मैंने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया। मैं इस फिल्म पर “लुका छुप्पी” के समय से काम कर रहा हूं। डिनो मोरिया सोनी पिक्चर्स के साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘हेलमेट’ कॉन्डोम  पर आधारित एक साफ-सुथरी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, ये एक वल्गर फिल्म नहीं है, बल्कि इसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। फिल्म में यंग कलाकारों की टीम ने काम किया है और सभी ने बहुत ही बढ़िया काम किया है।

मुझे नहीं लगता और ना ही मैंने सुना है कि दुनिया की कोई भी फिल्म कॉन्डोम पर आधारित हो। आपको कुछ शॉर्ट फ़िल्में मिल सकती हैं, लेकिन एक फुल लेंथ वाली फीचर फ़िल्म नहीं मिलेगी। यह फिल्म केवल कॉन्डोम के बारे में ही नहीं है, बल्कि एक प्यार की कहानी भी है, एक दोस्ती की कहानी भी है और हमने इसमें बहुत से इंपॉर्टेंट टॉपिक के बारे में भी बात की  है।

फिल्म के बारे में आगे बताते हुए रोहन शंकर ने कहा कि, “उन्हें एक और गाने की शूटिंग करनी है और फिर इसके बाद शूटिंग पूरी हो जाएगी।” रोहन ऑडियंस में फिल्म को लेकर संस्पेंस बनाए रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने कहा, “काश मैं आप लोगों को इस फिल्म के बारे में और कुछ बता सकता।”

हेलमेट के अलावा, रोहन शंकर की आगामी फिल्मे है – “मिमी” और “सूरज पे मंगल भारी “। दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकीं है और जल्द ही रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों का मुद्दा काफी इंट्रेस्टिंग है और यकीनन दर्शकों को खूब एंटरटेन करेंगा। 

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like