एडवेंचर कॉमेडी की अजीब दुनिया में ले जाएगी ‘हेलो चार्ली’

मुंबई : अमेज़न प्राइम वीडियो ने आगामी फेमिली एवं किड्स एंटरटेनर ‘हेलो चार्ली’ का गुदगुदा देने वाला ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया है। इस कॉमेडी फिल्म में जैकी श्रॉफ, आदर जैन, एलनाज नौरोजी और राजपाल यादव के साथ-साथ अपना डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री श्लोका पंडित भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं।

पंकज सारस्वत द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल इंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित ‘हेलो चार्ली’ का ट्रेलर एक एडवेंचर कॉमेडी की अजीबोगरीब दुनिया से हमारा परिचय कराता है, जिसमें गोरिल्ला टोटो और भोले-भाले चार्ली (आदर जैन) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें देखने को मिलती हैं।

यह फिल्म हमें बांध कर रखने वाली उस कुतूहलपूर्ण यात्रा पर ले जाती है, जिसमें एक करोड़पति शख्स के भाग निकलने के परिणामस्वरूप गड़बड़ियों की पूरी श्रृंखला उत्पन्न हो जाती है और अजीब हालात बन जाते हैं। ‘हेलो चार्ली’ यकीनन दर्शकों को हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने पर मजबूर कर देगी।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा, “किसी भी कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए मुझे हमेशा बहुत मजा आता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि इस जॉनर की फिल्में करना खाने का काम नहीं है। इतनी मुश्किल फिल्म को इतनी आसानी से बनाने का श्रेय निर्देशक और उनके तकनीशियनों की शानदार टीम को जाता है।

यह कहने के बावजूद, ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों और फिल्म की पूरी टीम के साथ ‘हेलो चार्ली’ में काम करने का अनुभव वाकई मजेदार रहा। यह एकदम परफेक्ट बैलेंस था, क्योंकि फरहान, रितेश और पंकज इंडस्ट्री के बेहतरीन सर्जकों में गिने जाते हैं। दूसरी तरफ आदर और श्लोका के साथ काम करना बड़ा प्यारा अनुभव था।

वे जिस तरह की एनर्जी सेट पर पैदा करते हैं वह कमाल है, तारीफ के काबिल है और बड़ी प्यारी है। हमें खुशी है कि फिल्म की अमेजन प्राइम वीडियो पर ग्लोबल रिलीज़ होने जा रही है, जो दुनिया भर के सिनेप्रेमियों को जोरों से हंसाएगी।”

ट्रेलर का लिंक:

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like