हेट स्टोरी 4 को मिला ए सार्टिफिकेट, डायरेक्टर ने कह दी इतनी बड़ी बात

पांड्या ने कहा हां ये फिल्म सिर्फ एडल्ट्स के लिए है

हेट स्टोरी 4 को मिला ए सार्टिफिकेट, डायरेक्टर ने कह दी इतनी बड़ी बात, निर्देशक विशाल पांड्या ने बताया कि ‘हेट स्टोरी’ सीरीज़ की पिछली फिल्मों की तरह इसके चौथे संस्करण को भी ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है। ‘हेट स्टोरी’ सीरीज़ की फिल्में रोमांच, कामुकता और बदले की भावना से भरपूर होती हैं।

पांड्या ने कहा, ‘फिल्म स्पष्ट रूप से एक व्यस्क दर्शकों के लिए है। यह न सिर्फ एक इरॉटिक फिल्म है, बल्कि इसकी कहानी बदला लेने के विषय पर आधारित है।’  ‘

हेट स्टोरी’ की टीम के साथ हुए साक्षात्कार के दौरान पंड्या ने कहा, “जब आप टीवी शो देखते हैं तो वे विज्ञापन दिखाते हैं, जिसमें कलाकार किस करते नजर आते हैं, तब यह ठीक है, लेकिन जब हम इसे सिनेमाघर में देखते हैं तो यह हमेशा गलत होता है।

ऐसी कई फिल्में हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि बड़े कलाकारों को किसिंग दृश्य नहीं करने हैं, लेकिन बड़ा या छोटा सितारा जैसी कोई बात नहीं है, अगर पटकथा की मांग है तो फिर आपको करना होगा। इसमें मैंने दिखाने की कोशिश की है कि पति-पत्नी किस करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि सामान्य सी बात है।”

उन्होंने कहा, ‘फिल्म का विषय महिलाओं से जुड़े कई मुद्दों और इससे उनमें किस तरह नफरत की भावना पैदा होती है, इस पर आधारित है। अगर सेंसर बोर्ड ने मेरी फिल्म फ्रैंचाइजी को ‘यू/ए’ सर्टिफिकेट दिया होता, तो जरूर मुझे चिंता होती।’

 ‘हेट स्टोरी 4’ शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘हेट स्टोरी 4’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इसमें उर्वशी रौतेला, करन वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों जैसे सितारे अहम रोल हैं. हॉट सीन्स से भरा इस फिल्म का ट्रेलर शुरुआत से सुर्खियों में रहा है.

इसके बाद आया ‘आशिक बनाया आपने’ का नया वर्जन भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा. बता दें कि इस गाने की शूटिंग में उर्वशी को कई रीटेक्स देने पड़े थे. क्योंकि विदेशी बैग्राउंड डांसर्स के साथ स्टेप मैच कराने में काफी वक्त लग रहा था.

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like