लोकप्रिय अभिनेता हसन जैदी अपने अपकमिंग शो ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ के साथ टेलीविजन पर अपनी वापसी के लिए तैयार

भारत का अग्रणी जीईसी, स्टार प्लस एक नए फिक्शन शो ‘ज़िंदगी मेरे घर आना’ के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हसन जैदी (प्रीतम के किरदार में) और ईशा कंसारा (अमृता के किरदार में) मुख्य भूमिकाओं में अभिनीत यह शो एक आशावादी सखुजा परिवार और एक निराशावादी व्यक्ति प्रीतम (हसन जैदी द्वारा अभिनीत) पर केंद्रित है। अधिकांश अभिनेताओं की तरह, हसन ने भी प्रीतम के किरदार में फिट होने के लिए कई तैयारियां की है।

लोकप्रिय अभिनेता हसन जैदी बताते हैं कि उन्होंने प्रीतम की भूमिका के लिए कैसे तैयारी की, वे बताते हैं, “इस शो के लिए मुझे विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करना था, इस विशेष किरदार  के लिए एक संतुलन की आवश्यकता है और उसके लिए पूरी तरह एक अलग तैयारी की जरूरत है। प्रीतम वास्तव में एक बहुआयामी किरदार है, जो कई लेयर्स से बना मजबूत किरदार है और मैं हर दिन इस किरदार को समझ रहा हूं और इससे सीख रहा हूँ।“

हसन जैदी ने आगे बताया कि, लॉकडाउन के दौरान, मैंने जानबूझकर लगभग 12 किलो वजन कम किया, जिससे मुझे प्रीतम की भूमिका के लिए और अधिक उपयुक्त दिखने में मदद मिली। हालांकि, मेरी नज़र हमेशा अपने फिजिक पर बनी होती है। इसके अलावा, मेरे किरदार की मांग एक मेच्योर्ड लुक की है, इसलिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली है। उम्मीद है कि मेरी कड़ी मेहनत और प्रयास रंग लाएंगे क्योंकि मैं इस शो के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहा हूं।

ज़मा हबीब द्वारा निर्मित इस शो में कहानी आगे बढ़ने पर दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि प्रीतम (हसन जैदी) और अमृता (ईशा कंसारा) एक-दूसरे से कैसे मिलते हैं। साथ ही इस शो में कई लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार जैसे चेष्ट मेहता, ईशान धवन, नकुल वैद, डॉली चावला, श्वेता गौतम, राजीव मेहरा, अंकित नारंग, कुणाल सिंह, जिनल जैन, प्रिया राजपूत, आदर्श गौतम, शुभांगी लातकर, किरण करमरकर, स्वाति शाह और प्रीति मिश्रा भी नज़र आएंगे।

देखिए ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ शो इस 26 जुलाई से हर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like