बीजेपी नेता का बयान, भंसाली का सर लाने वाले को 5 नहीं 10 करोड़ ईनाम

बीजेपी नेता का बयान, भंसाली का सर लाने वाले को 5 नहीं 10 करोड़ ईनाम , हरियाणा में बीजेपी के चीफ मीडिया को ऑर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने पद्मावती को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने संजय लीला भंसाली के सिर को काटने वाले को 10 करोड़ ईनाम देने का एलान किया है। साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह को भी धमकी दी है।

अम्मू ने मेरठ के उन युवाओं को बधाई दी जिन्होंने दीपिका और भंसाली के सिर काटने के लिए 5 करोड़ रूपये की इनाम देने की घोषणा की थी। उन्होंने इस इनाम को बढ़ाकर 5 के बजाए 10 करोड़ कर दिया।

सूरजपाल अम्मू ने कहा कि भंसाली के सिर को काटने वाले को 5 नहीं 10 करोड़ का इनाम दिया जाएगा। समाज के लोग 10 करोड़ रुपये इकट्ठा करके देंगे। साथ ही ये एलान भी किया कि जो भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसके परिवार का लालन पालन भी हम करेंगे।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में सूरजपाल अम्मू सारी तोड़ दीं। उन्होंने रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा कि अगर तूने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगें तोड़ दी जाएंगी और उन्हें तेरे हाथ में दे देंगे। रणवीर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं।  उन्होंने कहा कि मैं 100 नहीं 200 फीसदी भंसाली के साथ हूं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like