हार्ड कौर ने खालिस्तान समर्थकों के साथ अमित शाह और पीएम मोदी को किया चैलेंज

हार्ड कौर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भारत सरकार को अपशब्द कहती दिख रही हैं। इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिख रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग कर रहे हैं। ये रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए भी दिख रही हैं।

लेकिन ये लोग यहीं नहीं रूके। इस वीडियो में ये सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भला-बुरा कह रहे हैं। हार्ड कौर अपने इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि राजनेता अपने फायदे के लिए लोगों का इस्तेमाल करते हैं।

उन्होंने कहा कि एक लड़की होने के बाद भी वो चैलेंज करती हैं कि आकर उनसे अमित शाह और नरेंद्र मोदी लड़ें। इसके अलावा भी हार्ड कौर ने इन्हें काफी कुछ कहा।

वीडियो में एक समर्थक ये भी बोलता नजर आ रहा कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर कई जगह खालिस्तानी का झंडे फहराएगा और रैफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएगा।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो लंदन में शूट हुआ है। जिस खालिस्तानी संगठन के मेंबर के साथ इसमें हार्ड कौर नजर आ रही हैं वो भारत में बैन हैं।

गौरतलब हो कि इसी साल जून में हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें सिंगर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ‘रेपिस्ट’ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को ‘आतंकवादी’ कहा था।

इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया था। बाद में हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

इतना ही नहीं, 2013 में भी एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। हार्ड कौर कई बॉलीवुड गाने में अपनी आवाज दे चुकी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।