हरामख़ोर के ट्रेलर में अपनी ही स्कूल स्टूडेंट को पटा रहे हैं नवाज़ुद्दीन

हरामख़ोर के ट्रेलर में अपनी ही स्कूल स्टूडेंट को पटा रहे हैं नवाज़ुद्दीन , हरामख़ोर’ को टॉकीजों तक पहुंचने में बड़ी लंबी जद्दोजहद करनी पड़ी। पिछले हफ्ते, एक महत्वपूर्ण फैसले में, एफसीएटी ने इसे सामाजिक तौर पर ज़िम्मेदार फ़िल्म करार देते हुए इस फ़िल्म पर लगाया हुआ प्रतिबंध वापस लिया। अब इस हरामख़ोर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है।

निर्देशक श्लोक शर्मा का कहना है “एक पूरी फ़ीचर फ़िल्म की शूटिंग 16 दिनों में खत्म करना वाक़ई बहुत ही चुनौती भरा काम था। इसमें टीम की भूमिका बहुत अहम थी। मेरे मुख्य कलाकार नवाज़ भाई और श्वेता हमेशा तैयार रहते थे। यूनिट के बाकी लोग भी हमेशा तैयार थे। मेरे पीछे जो टीम काम कर रही थी उसके बगैर यह संभव हो पाना बिल्कुल नामुमकिन था।” मात्र एक पखवाड़े और एक दिन में इस फ़िल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया था। पूरा शूट कर 16 दिनों में असल जगहों पर हुआ।

गुजरात के एक छोटे से गांव में हरामख़ोर फ़िल्माई गई, यह फ़िल्म 14 साल की स्कूली छात्रा और उसके प्रोफेसर के प्रेम-संबंधों पर आधारित है। बेहद मजेदार ट्रेलर से लगता है कि श्वेता त्रिपाठी को पटाने के लिए पर्दे पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और बाल कलाकारों के बीच जुगलबंदी होगी। जबरदस्त संगीत से परिपूर्ण ट्रेलर के कुछ हिस्से काॅमेडी से भरपूर हैं और कुछ संजीदा। मुख्य कलाकारों की बेदाग अदाकारी देखने लायक है।

You might also like