रिलीज़ डेट तय होते ही हरामखोर ने कई लोगों को लगा दिया काम पर

रिलीज़ डेट तय होते ही हरामखोर ने कई लोगों को लगा दिया काम पर , हरामखोर’ की रिलीज़ डेट तय हुई तो लगता है काफी लोगों को काम मिल गया है। यह अच्छी खबर कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने अपनी बात रखने का नया तरीका और वजह ढूंढ ली है। अब जब इस फ़िल्म की रिलीज़ को कोई रोक नहीं सकता, कुछ स्वयंभू कार्यकर्ताओं को इस बात पर ऐतराज़ है कि फिल्म के नाम में गाली क्यों है।

इस मुद्दे पर निर्माता गुनित मोंगा ने कहा ‘ फ़िल्म को देखे बग़ैर उस फ़िल्म, उसके कलाकारों और उसके विषय के बारे में धारणा बना लेना दुःखद है। किसी भी स्वयंभू नैतिक रक्षक की ओर से धमकी भरे मैसेज और ई-मेल भेजा जाना रुकना चाहिए लेकिन मुझे लगता है कि लोग वही करेंगे जो उन्हें करना है। हमारा फ़ैसला हो चुका है और फ़िल्म रिलीज़ होगी। रिलीज़ डेट फाइनल है। यदि हमारी फ़िल्म को कोई नुकसान पहुँचाया जाता है तो हम उससे निपटने की पूरी तैयारी कर के रखेंगे। अभी हम इसकी ज़्यादा गहराई तक नहीं जाना चाहते और ऐसे लोगों और समूहों को अविवेकी होने की और वजह नहीं देना चाहते।’

बता दें कि फिल्म ‘हरामखोर’ ने एक महत्वपूर्ण केस जीता और उन्हें एफसीएटी द्वारा यूए सर्टिफिकेट देकर रिलीज की मंजूरी दे दी गई। गुनित मोंगा और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित यह फिल्म… जिसे बैन कर दिया गया था, अब जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। अब खबर है कि गुनित और निर्देशक श्लोक को धमकियां मिल रही हैं। इन्हें ई-मेल और मैसेज मिल रहे हैं जो इस बात का दावा कर रहे हैं कि फिल्म का नाम बदलो। धमकी में कहा जा रहै है कि ऐसे शब्दों और अभिव्यक्तियों से समाज पर गलत प्रभाव पड़ता है। बता दें कि यह फिल्म की रिलीज़ डेट 13 जनवरी है। इसमें श्वेता त्रिपाठी भी खास रोल में हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like