Gossipganj.com
Film & TV News

श्रीलंका ब्यूटी, जिसने बॉलीवुड में हासिल की बुलंदियां

श्रीलंका ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस का आज जन्मदिन है। मिस श्रीलंका, मिस यूनिवर्स श्रीलंका, श्रीलंका ब्यूटी, मिस यूनिवर्सिटी पीजेंट जैसे की उपलब्धियां हासिल कर चुकीं जैकलीन आजकल बॉलीवुड पर राज कर रही हैं।

जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म अलादीन से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें हाउसफुल-2 के आपका क्या होगा जनाबे आली गाने और फिर रेस-2 में दमदार रोल से बॉलीवुड में पहचान मिली। मॉस कम्यूनिकेशन से जर्नलिज्म करने के बाद जैकलीन ने श्रीलंका के एक चैनल में बतौर रिपोर्टर काम किया। जैकलीन को अंग्रेजी के अलावा फ्रैंच, स्पैनिश और अरबी भाषा भी आती है।

जैकलीन भविष्य में ऑर्गेनिक फूड और फिटनेस को लेकर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहती है। जैकलीन का म्यूजिक में भी इंट्रेस्ट है। जैकलीन जॉन अब्राहम को अपना फिटनेस इंस्पिरेशन मानती हैं। जॉन वक्त वक्त पर उन्हें फिटनेस टिप्स भी देते रहते हैं।

साल 2006 में मिस श्रीलंका का टाइटल जीतने के बाद जैकलीन ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो किया था जिसका टाइटल था ‘ओ साथी’। जैकलीन श्रीलंका के मशहूर रेस्टोरेंट कइमा सूत्रा की मालिक हैं। यहां कई कॉन्टिनेंटल डिश भी मिलती हैं जो जैकलीन की दादी की रैसेपी बुक से लेकर बनाई गई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।