हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स फिल्म विवादों में, फिल्म की शूटिंग पुलिस ने रोकी

हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स फिल्म विवादों में, फिल्म की शूटिंग पुलिस ने रोकी, बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा स्टारर यह फिल्म विवादों में फंस गई है।

सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी स्टारर फिल्म ‘हैपी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की थाइलैंड में चल रही शूटिंग रोक दी गई है। इसकी वजह है कि बैंकॉक पुलिस ने फिल्म से जुड़ी एक प्रॉडक्शन कंपनी ‘इंडो बैंकॉक कंपनी लिमिटेड’ पर पॉर्न सीन्स फिल्माने का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान न्यूड मॉडल्स को सेक्स टॉयज और बाकी अडल्ट चीजों की नुमाइश करते दिखाया जा रहा था। इसी बीच सेट पर मौजूद एक लोकल दर्शक ने शूट के क्लिप का विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वायरल हो गया।

पुलिस अफसर का कहना है कि जैसे ही उन्होंने शूटिंग सीन्स और उनमें दिखाई जाने वाली गलत चीजों को देखा, उन्होंने शूटिंग रोक दी। इसके अलावा क्रू दल के खिलाफ आदेशों का पालन न करने, व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए अश्लील फिल्मों का प्रचार करने और सार्वजनिक रूप से अभद्रता से काम करने को लेकर केस दर्ज किया।

पु बंगलांपू नाम के शख्स द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई इस क्लिप में दिख रहा है कि लोकल पुलिस अफसर शूटिंग को रोक रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में पुलिस की ओर से बताया गया कि प्रॉडक्शन फर्म ने मदद और परमिशन के लिए शूटिंग से एक दिन पहले उनसे संपर्क किया था।

एक पुलिस अफसर के मुताबिक, फिल्म की क्रू टीम को साफतौर पर निर्देश दिए गए थे कि थाइलैंड के टूरिजम अथॉरिटी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। ‘हैपी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की शूटिंग थाइलैंड में होने की बात कही गई लेकिन फिल्म में थाइलैंड की लोकेशन्स को चीन की जगह बताकर पेश किया जा रहा था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like