हप्पू सिंह का बिजली के रूप में नया सियाप्पा

एण्ड टीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के आगामी एपिसोड्स में, हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को पता चलता है कि भयंकर डाकू, मंगल सिंह ने अपनी जेल की सजा पूरी कर ली है और अब वह जेल से रिहा हो गया है। मंगल सिंह वही डाकू है जिसे हप्पू ने गिरफ्तार किया था।

लेकिन हप्पू सिंह को जो बात अभी भी परेशान कर रही है वो ये कि गिरफ्तारी के दौरान मंगल सिंह ने जेल से बाहर आने पर उससे बदला लेने की धमकी दी थी। डरा हुआ हप्पू उससे खुद को बचाने के तरीकों के बारे में सोच रहा है।

अपने बड़बोलेपन की वजह से अपने परिवार से सलाह लेने में असमर्थ, हप्पू तुरंत अपने विश्वासपात्र बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) के पास पहुंचता है और उसे इस स्थिति के बारे में बताता है। पूरे परिदृश्य को समझने के बाद, बेनी हप्पू को नौकरानी बिजली का भेष धारण करने के लिए कहता है क्योंकि यही मुसीबत से दूर रहने का सबसे आसान तरीका है।

अब जल्द ही दर्शक देखेंगे कि कैसे हप्पू सिंह की ट्रैजेडी कॉमेडी में बदल जाती है जब मंगल सिंह उसे तलाशते हुए घर आता है और हप्पू की बजाए उसकी मुलाकात बिजली से हो जाती है और वो उससे शादी करने की इच्छा जाहिर करता है। हप्पू कैसे इस स्थिति को अपने पक्ष में बदलेगा, यह वाकई देखने लायक होगा।

योगेश त्रिपाठी ने कहा, हप्पू हमेशा एक स्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करता है और बेनी की सलाह लेकर वो खुद के लिए और ज्यादा परेशानी खड़ी कर लेता है। जबकि अम्माजी (हिमानी शिवपुरी) और राजेश (कामना पाठक) उसे बचाने वाले थे, अम्माजी के गांव की चर्चा मंगल सिंह की दिलचस्पी को पकड़ लेती है जोकि हप्पू की तलाश में आया था।

हालांकि, उसे फौरन बिजली से प्यार हो जाता है और वह अम्माजी से उसके बारे में पूछता है। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कैसे बिजली उर्फ हप्पू सिंह इस स्थिति से खुद को बाहर निकालेगा और चतुराई के साथ इस प्रस्ताव को संभालेगा।

अधिक जानने के लिए, देखें ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10रू00 बजे, सिर्फ एण्ड टीवी पर!

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like