हप्पू की निकली सवारी!

एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’,भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शोज में से एक रहा है। यह कहानी है दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), उसकी ’दबंग दुल्हन’ राजेश (कामना पाठक),एक जिद्दी मां, कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) और उनके नौ शैतान बच्चों और उनकी शरारतों की।  मजेदार तोंद वाले हप्पू सिंह ने अपनी जबर्दस्त कॉमिक टाइमिंग और अनोखी कनपुरिया भाषा से लोगों को खूब हंसाया है। उसकी ये खूबियां ही उसे दर्शकों का चहेता बना रही हैं। अब दर्शकों को खुश होने का एक और बहाना मिल गया है।

दरअसल हाइपर-कैज़ुअल गेम ’हप्पू की निकली सवारी’ के लॉन्च के साथ दर्शकों को अपने पसंदीदा किरदार हप्पू सिंह के और करीब आने तथा उनसे जुड़ने का मौका मिल रहा है। ZEE के सोशल कंटेंट पब्लिशिंग हब ऑप्टिमाईज़ी ने इसका काॅन्सेप्ट तैयार किया और इसे रिलीज किया है। हप्पू सिंह, ZEE परिवार का पहला ऐसा सदस्य है जिस पर एक गेम तैयार किया गया है। यह गेम वेब पर एप्प का शानदार और हाई-क्वालिटी अनुभव देता है। यह डिवाइस फ्रेंडली है और इसे किसी भी स्मार्टफोन के जरिये एक्सेस किया जा सकता है।

एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी, गेम को लेकर अपनी खुशी बयां करते हुये कहते हैं, “आप सभी ने तेल से चुपड़े बालों को खूबसूरती से माथे पर लटकाते, पान से सने दांत, अलग तरह की मूंछों और अनोखे कनपुरिया वन-लाइनर्स न्यौछावर कर दो,अरे दादा, गुरदे छील देने वाले दरोगा हप्पू सिंह को बहुत प्यार दिया। अब सिर्फ अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आप अपना भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं।

‘हप्पू की उलटन पलटन’ मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था और अब एक गेमिंग किरदार के रूप में हमेशा के लिए अमर होना मेरे दिल को गदगद कर देता है। मुझे यकीन है हमारा हाइपरकैजुअल गेम फैन्स के जीवन में हंसी और मस्ती के बहुत सारे लम्हे लेकर आयेगा। उम्मीद करता हूंकि हमारे फैन्स ’हप्पू की निकली सवारी’ को भी वैसा ही प्यार और स्नेह देंगे जैसा उन्होंने ’हप्पू की उलटन पलटन’ को दिया है। आप सब शो देखते रहें और साथ में गेम भी खेलते रहें।“

खेलिये ‘हप्पू की निकली सवारी‘ और जुड़िये इस फन राइड से यहां https://happu.zee5.com/ अपने पसंदीदा हप्पू सिंह को ऐक्शन में देखने के लिए बने रहें एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के साथ, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like