हैली बेरी हैं भारत दौरे पर, केरल में जाकर लिया आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट

हैली बेरी हैं भारत दौरे पर, केरल में जाकर लिया आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट , ऑस्कर विनर हॉलीवुड ऐक्ट्रेस हैली बेरी भारत दौरे पर हैं। खबर है कि हैली पिछले दिनों केरल भी गई थीं। पहली बार भारत भ्रमण पर निकलीं हैली बीते वीकेंड को ही केरल पहुंचीं। हैली वहां मरारीकुलम के कैरनॉस्टी आयुर्वेद ऐंड वेलनेस रिज़ॉर्ट में 10 नवंबर को पहुंचीं और वहां से 12 नवंबर की सुबह को निकल गईं।

दरअसल वह आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट के लिए आई थीं। हैली ने इस जगह को काफी इंजॉय किया। वह लोकल बीच और मंदिर भी धूमने गईं। इस ट्रिप के दौरान वह काफी खुश नज़र आईं। शनिवार को हैली आलप्पुष़ा, चेरथला के पास स्थित कनिचुकुलंगारा देवी मंदिर भी गईं। हैली ने वहां समुद्र के किनारे युवाओं के साथ जहां फन डांसिंग किया, वहीं उन्होंने हाउस बोट क्रूज़ पर भी काफी इंजॉय किया।

पिछले दिनों मुंबई घूमने में व्यस्त हैली को बॉलिवुड की दीया मिर्जा का साथ मिला और दोनों ने अलग-अलग मुद्दों पर घंटों बातें कीं। हैली बेरी को कोई भारत में कोई पहचान भी नहीं पाया। वो कन्फिडेन्शियल ट्रिप पर थीं।

 

Time to WINE down

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like