हाफ गर्लफ्रेंड बेहतरीन रोमांटिक ड्रामा, थोड़ी सी हिन्दी मीडियम के नज़दीक

हाफ गर्लफ्रेंड बेहतरीन रोमांटिक ड्रामा, थोड़ी सी हिन्दी मीडियम के नज़दीक , चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के प्यार भरे एहसास को दिखाया गया है। फिल्म में अर्जुन माधव झा को रिया सोमानी श्रद्धा कपूर से प्यार हो जाता है। रिया कॉलेज में काफी पॉपुलर है। हाफ गर्लफ्रेंड भी आम बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही है, जहां हीरो को पहली नजर में ही हीरोइन से प्यार हो जाता है। फिल्म में दोनों के प्यार के बीच बहुत सारे उतार चढ़ाव को दिखाया गया है। डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्म में प्यार, तकलीफ और अपने प्यार को पाने की हर मुमकिन कोशिश को अच्छे ढंग से फिल्माया है।

फिल्म का सेकेंड हाफ काफी ड्रामैटिक है। रिया को अपनी लाइफ में वापस लाने के लिए माधव का किसी भी हद तक चले जाना काफी दिलचस्प है। फिल्म में सर्पोटिंग कास्ट ने काफी अच्छा काम किया है। सीमा बिस्वास का कैरेक्टर भी उतना ही मजबूत दिखाई देता है जितना की माधव का कैरेक्टर है। एक पुरानी पीढ़ी की मां के रोल में उन्होंने काफी बेहतरीन एक्टिंग की है।

श्रद्धा ने रिया सोमानी के रोल को बखूबी निभाया है। अर्जुन ने भी माधव झा के कैरेक्टर पर अच्छी पकड़ बनाए रखी है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में उनके द्वारा इंग्लिश के साथ स्थानीय भाषा का असर भी झलकता हुआ नजर आता है। एक छोटे से गांववाले लड़के के किरदार को उन्होंने काफी गहराई से उतारने की कोशिश की है। अर्जुन और श्रद्धा के बीच दिखाई गई केमिस्ट्री काफी अच्छी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like