डीजे हार्दिक का साथ देते नजर आए गुरु रंधावा

डीजे हार्दिक इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। भारत के कई बड़े क्लब्स में अपनी दमदार धुनों पर सभी को नचा कर अपना दीवाना बना चुके डीजे हार्दिक अपने धुनों के लिए मशहूर हैं। मुंबई के मशहूर क्लब्स बैरेल मैन्शन, किटी सु, बॉम्बे अडा, एस्को बार, रीफ्लेक्सियन, जेएलडब्ल्यूए, ग्लास हाउस, प्लेबॉय, बैरल और कं, प्ले द लाऊंज और देश भर में कई और नाइट क्लबों में अपने बेहतरीन म्यूजिक से सभी को अपना दीवाना बना चुके हैं।

‘हाल ही में हार्दिक ने ‘इमर्जिंग डीजे ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार भी अपने नाम किया है, युवा के बीच हार्दिक का म्यूजिक इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि लोगों का कहना है कि उनके जैसा स्पिन कोई नहीं करता।

उन्होंने हाल ही में मुंबई में गुरु रंधावा की लाइव बॉलीबूम कॉन्सर्ट के लिए ओपनिंग एक्ट किया और बॉलीवुड की कुछ जानी-मानी हस्तियों और सोशलाइट सहित 3000 से अधिक लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

डीजे हार्दिक का यह साल बहुत ही सफल वर्ष रहा और वह बताते हैं कि वो 2019 को दुबई में बादशाह, बी-प्रैक और कई अन्य दिग्गज  कलाकारों के साथ 31 दिसंबर को नए साल की पूर्व संध्या पर एक धमाकेदार परफॉरमेंस  देते नजर आएंगे।

हार्दिक का साल 2019 सफलतम वर्ष के रूप में बीत रहा है। इस डीजे ने डिसाइड किया है कि दुबई में बादशाह, बी-प्राक समेत कई दिग्गजों के साथ 31 दिसंबर को नए साल की पूर्व संध्या पर साल की धमाकेदार एंडिंग की जाएगी।

बता दें कि बैरल हवेली, किटी सु, बॉम्बे अडा, एस्को बार, रिफ्लेक्शन, जेएलडब्ल्यूए, ग्लास हाउस, प्लेबॉय, बैरल और कं, प्ले द लाउंज जैसे फेमस क्लबों में लोग डीजे हार्दिक को काफी पसंद करते हैं।

वहीं पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने फैंस के लिए नया गाना ‘यारी’ (Yaari) रिलीज़ कर दिया है। गुरू राघंवा के वैसे भी करोड़ो की तादाद में फैंस है। फैंस को भी ये गाना बेहद ही पसंद आ रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like