गुरु रंधावा और नोरा फतेही का सॉन्ग “नाच मेरी रानी” हुआ रिलीज

सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का सॉन्ग “नाच मेरी रानी” (Naach Meri Rani) आज रिलीज हो गया है। हमेशा की तरह इस गाने में भी नोरा अपने जबरदस्त डांस परफॉरमेंस के लिए खूब वाहवाही बटोर रहीं हैं। वही गुरु रंधावा के अंदाज को भी गाने में खूब पसंद किया जा रहा है।

नाच मेरी रानी गाना रिलीज होने की जानकारी नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया पर दी। गाने की एक झलक शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “प्यार मोहब्बत इश्क़ की बातें, कुछ ना समझ अब मुझे है आते, बिन तेरे अब जी नहीं पाते ओ सजना। #नाच मेरी रानी।”

गाने की स्टोरी में दिखाया गया है कि गुरु रंधावा एक साइंटिस्ट है और वो एक रोबोट को तैयार करते हैं। इसके बाद ये रोबोट नोरा फतेही की शक्ल लेता है और गुरु रंधावा के टच करते ही यह डांस करने लगता है। गाने में नोरा के कई जबरदस्त मूव्स देखने को मिल रहें है।

इस गाने को टी-सीरीज ने प्रजेंट किया है। सिंगर गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने इसे अपनी आवाज दी है। वहीं, इस गाने की लिरिक्स तनिष्क बाग्ची ने लिखें हैं, जबकि म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है।

गाने को रिलीज हुए कुछ ही समय हुए हैं कि इसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। व्यूज की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। गुरु रंधावा ने अपने सिंगिंग से फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। फैंस गुरु के हर सिंगल को इतना प्यार देते हैं, कि गाना सुपरहिट हो जाता है। गुरु का ये सॉन्ग भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

चेक आउट द सॉन्ग

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like