सर्जिकल स्ट्राइक पर गुरमीत राम रहीम ने बना डाली फिल्म, देखिए ट्रेलर

सर्जिकल स्ट्राइक पर गुरमीत राम रहीम ने बना डाली फिल्म, देखिए ट्रेलर , डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने बुधवार को अपने फैंस को खुशखबरी दी है| राम रहीम ने ट्विटर पर अपनी फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है|

यह फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। हाल ही 2016 में पाकिस्तान पर भारत द्वारा किया गया सर्जिकल स्ट्राइक तो आपको याद ही होगी, जो उरी अटैक के बाद भारत ने बदला लेने के लिए पाकिस्तान बॉर्डर पर किया था| ट्रेलर में गुरमीत राम रहीम कमांडो की यूनिफार्म में दिखाई दे रहे है और साथ उनकी बेटी हनीप्रीत भी नजर आ रही है। सूत्रों की मानें तो यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी। ‘हिंद का नापाक को जवाब’ का ट्रेलर सोशल साईट पर काफी वायरल हो रहा है।

राम रहीम ने बताया कि यह फिल्म सर्जीकल स्ट्राइक पर बनाई गई है। इस फिल्म में देश भक्ति के अलावा अन्य कई प्रकार के संदेश भी दिए गए हैं, जिसमें बेटियों पर बड़े अच्छे संदेश हैं। वहीं उनकी बेटी हन्नीप्रीत इन्सां 15 कार्य देख रही हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like