भोजपुरी गायक गुंजन सिंह का चाइनीज एप पर फूटा गुस्‍सा

भोजपुरी गायक गुंजन सिंह का भी चाइनीज एप पर गुस्‍सा फूट पड़ा है। उन्‍होंने अपने गुस्‍से का इजहार अपने गाने के जरिये किया है, जो अभी खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को 3 घंटे से भी कम समय में 4 लाख लोगों ने देखा है। इस गाने के जरिये गुंजन सिंह देश को आत्‍मनिर्भर बनाने के लिए चाइनीज सामानों का बहिष्‍कार करने की अपील करते नजर आये हैं।

इसको लेकर भोजपुरी गायक गुंजन सिंह का मानना है कि भारत किसी से कम नहीं है। हम भारत की नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले का स्‍वागत करते हैं। पूरे देश को उनके फैसले पर गर्व है। चीन को उसकी औकात बताना जरूरी था। उसने जिस कायरता के साथ हमारे 20 जवानों को शहीद किया, उसका खामियाजा तो उसे भुगतना होगा। गुंजन ने कहा कि हमारे देश के युवाओं में चाइनीज से अच्‍छा एप बनाने का हुनर है। अब हम दूसरों के एप का इस्‍तेमाल नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि भोजपुरी गायक गुंजन सिंह के गाने का नाम है – टिक – टॉक बैन। इसके गीतकार अखिलेश कश्‍यप हैं और संगीतकार रौशन सिंह हैं। वीडियो डायरेक्‍टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गाना आदिशक्ति फिल्‍म्‍स पर रिलीज किया गया है।

लद्दाख की घटना के बाद देश में चाइनीज बहिष्कार के मुहीम के बीच पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 59 एप को बैन कर दिया। इसमें भारत में सबसे पॉपुलर टिक – टॉक और शेयर इट एप भी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like