गुल पनाग ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 6 महीने पहले ही मां बन चुकी हैं गुल पनाग

लोगों से छिपाई खुशखबरी

गुल पनाग ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 6 महीने पहले ही मां बन चुकी हैं गुल पनाग, अपनी फिटनेस वीडियोज़ से चर्चा में रहने वाली पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री गुल पनाग ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बॉलीवुड एक्टर गुल पनाग ने 6 महीने पहले अपने बच्चे को जन्म दिया था और उन्होंने ये बात लोगों से छिपा कर रखी। गुल ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि वे अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहती थी और वो अपने मां बनने के इस खुशनुमा अहसास को पर्सनल ही रखना चाहती थी।

गुल के बेटे का नाम निहाल है और गुल पनाग ने अपने बचपन के दोस्त ऋषि अटारी से 2011 में शादी कर ली थी। गुल इस समय एक पायलट के तौर पर काम कर रही हैं और बॉलीवुड की मायावी दुनिया से उन्होंने दूरियां बनाईं हुई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के बावजूद अपने बच्चे के जन्म को उन्होंने 6 महीनों तक छिपा कर रखा। ये कहीं न कहीं साबित करता है कि अगर स्टार्स चाहें तो अपने बच्चों या परिवार वालों को आराम से मीडिया एक्सपोज़र से बचाया जा सकता है।

गुल बताती हैं कि उनके बेटे ने 6 महीने पहले एक प्रीमेच्‍योर बेबी के रूप में जन्‍म लिया था। गुल और उनके पति ऋषि ने हमेशा से ही अपनी प्राइवेसी का ख्‍याल रखा और उन्होंने इस दौरान मीडिया से पूरी तरह से दूरी बनाए रखी।

गुल ने बताया पेरेंट्स बनने का फैसला हमारा ही था, हमने इस खास अनुभव को केवल अपने करीबी दोस्‍तों और घर वालों से ही शेयर किया था। बेटे के जन्‍म के बाद गुल अब खुद को पहले जैसा फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। उन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी के अपने वजन को भी लगभग कम कर लिया है और एक बार फिर से काम पर लौटने की तैयारी कर रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like