गोविंदा की बायोपिक पर गोविंदा ने खुद कर दिया खुलासा

गोविंदा की बायोपिक जब बनेगी तो आखिर उसमें गोविंदा का किरदार कौन शख्स निभाएगा। इस बारे में खुलासा हो गया है। बॉलीवुड कलाकार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई है तब से बॉलीवुड के गलियारों से कई कलाकारों की बायोपिक फिल्में बनने की खबरें सुनाई दे रही हैं।

बीते दिनों ऐसा सुनने में आया था कि इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग गोविंदा की बायोपिक फिल्म भी बन सकती है, जिसमें उनके भांजे कृष्णा अभिषेक मुख्य किरदार निभा सकते हैं।

बता दें गोविंदा के पिता जी बॉलीवुड में ही एक प्रोड्यूसर थे, जिनको नुकसान होने के कारण जीवन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इसके बाद गोविंदा ने अपने दम पर बॉलीवुड में नम्बर 1 हीरो का स्थान हासिल किया और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। 90 के दशक में गोविंदा के नाम से ही फिल्में चल जाया करती थीं।

हाल में अपनी नई फिल्म ‘फ्राई-डे’ के प्रमोशन के लिए मीडिया के सामने आए थे, जहां उनसे इस बायोपिक फिल्म को लेकर सवाल पूछा गया।

गोविंदा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘देखिए मेरी कहानी तो ऐसी है जिस पर बायोपिक बन सके। बाहर से आने वाले कलाकारों को इंडस्ट्री में जगह मिलना मुश्किल होता है, उस पर अगर कोई कलाकार स्टार बन जाए तो उसकी कहानी में कुछ न कुछ तो जरूर मिलेगा लेकिन मैं अभी इस बारे में कुछ सोच नहीं रहा हूं। मैं इस समय अपनी नई फिल्म फ्राई-डे प्रमोट कर रहा हूं और उस पर ही ध्यान लगा रहा हूं। भविष्य में अगर ऐसा विचार मेरे दिमाग में आता है तो देखा जाएगा अभी तो मेरे दिमाग में केवल फ्राई-डे ही है।’

एक्टर ने ये तो साफ कर दिया कि उनका अभी अपनी बायोपिक बनवाने का कोई भी मन नहीं है लेकिन कहीं न कहीं उन्होंने यह इच्छा भी जाहिर कर दी है कि उनकी स्ट्रगल को भविष्य में पर्दे पर दिखाया जा सकता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like