Gossipganj.com
Film & TV News

गॉसिपगंज बना फिल्म आह्वान का मीडिया पार्टनर | एक अनोखी हॉरर फिल्म है आह्वान

गॉसिपगंज फिल्म आह्वान का मीडिया पार्टनर बन गया है। आपको बता दें कि ये हॉरर जॉनर की ऐसी फिल्म है जो आपको हंसाएगी भी और डराएगी भी। यही इस फिल्म की यूएसपी है।

इस फ़िल्म की कहानी जहां एक तरफ सामाजिक पृष्ठभूमि पर ताना-बाना रचती हुई अंत में बुराई पर अच्छाई की जीत दर्शाती है वहीं दूसरी तरफ दर्शकों को एक नए कन्टेंट से आनंदमयी रसास्वादन कराते हुए भूत प्रेत के प्रति आदि से चलती आ रही एक रूढ़िवादी परम्परा को तोड़ते हुए एक नया तर्क खड़ा करती है।

मुख्य भूमिका में हैं देवव्रत सिंह हैं जिनकी कई फिल्में समाज मे एक नई बहस खड़ी करती हैं चाहे वो हिंदी फीचर फिल्म “शुद्र” हो या फिर 9 O’Clock. सन 2017 में आई हिंदी फीचर फ़िल्म 9 O’Clock में देवव्रत सिंह के अभिनय की प्रशंसा सबने की है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से अलग ही छाप छोड़ी है।

देवव्रत सिंह ने गॉसिपगंज से बात करते हुए कहा कि

ये फिल्म सही मायने में लोगों को पूरी तरह इंटरटेन करेगी। इस फिल्म की कहानी ऐसी है कि आज का युवा खुद को इस फिल्म के कैरेक्टर्स के साथ जोड़ कर देखेगा।

देवव्रत सिंह अभिनेता

वहीं फिल्म के निर्देशक अमृत राज ठाकुर से जब गॉसिपगंज ने फिल्म को लेकर सवाल पूछे तो उन्होंने बहुत की सरल शब्दों में कहा कि

अब तक भूत प्रेत पर आधारित जितनी भी फिल्में बनी है। ये फिल्म उन सबसे अलग साबित होने जा रही है। इस फिल्म रहस्य रोमांच के साथ कॉमेडी का तड़का भी है। लोगों ने जैसे भूत की कल्पना की है वैसा भूत कम से कम हमारी फिल्म में नहीं है।

अमृत राज ठाकुर निर्देशक

इस फ़िल्म को संगीत से सजाया है दीपक चंद्र उपाध्याय ने। छायांकन नरेंद्र पटेल का है और बैकग्रॉउण्ड स्कोर राजीव मुखर्जी, वहीं राजेश लाल और अवधेश प्रताप वर्मा ने एडिटिंग कर एक सूत्र में पिरोया है।

एफ टी आई,पुणे से साउंड मिक्सिंग में प्रशिक्षित और सनी साउंड स्टूडियो में कार्यरत अभिजीत आचार्य ने फाइव प्वाइंट वन साउंड मिक्सिंग कर भयावहता को उस चरम तक ले गए हैं जहां व्यक्ति का विवेक शून्य हो जाता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।